सतना : पालतू कुत्ते ने किया देखरेख करने वाले युवक पर हमला, हालत गंभीर

सतना, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के सतना में पालतू कुत्ते के अपने मालिक को घायल करने का मामला सामने आया है, यहाँ अमरपाटन में एक पालतू कुत्ते ने अपनी देखरेख करने वाले व्यक्ति को ही अपना निशाना बना लिया। जिससे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। गौरतलब है कि ऐसा ही एक मामला लखनऊ में भी सामने आया था जब पिटबुल ने अपनी मालकिन को ही मार डाला था।

यह भी पढ़ें… विदिशा में ऑटो चालक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि सतना के अमरपाटन थाना क्षेत्र के इटमा कोठार निवासी सनी सिंह पर उनके पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया है। जिसे वह रोज दोनों वक्त खाना खिलाता था। जर्मन शेफर्ड नस्ल के पालतू कुत्ते ने सनी के हाथ, सिर, गर्दन और चेहरे पर गहरे जख्म दिए। सनी को पहले अमर पाटन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन जब हालत में कोई नहीं सुधरी तो शनिवार दोपहर सतना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। फिलहाल युवक का इलाज यहीं किया जा रहा है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि घायल सनी सिंह के बड़े पिता के बेटे कप्तान सिंह एयर फोर्स में हैं। चार दिन पहले कप्तान सिंह ने जर्मन शेफर्ड नस्ल का वयस्क कुत्ता भोपाल से भेजा था। उसने सनी से कुत्ते का ख्याल रखने को कहा था। लिहाजा सनी ही उसे खाना देता था और ख्याल रखता था।  शनिवार को घर के बच्चे खेल रहे थे। इसी वक्त कुत्ता खुला घूम रहा था। कुत्ता बहुत तेज है और चार दिनों में देखरेख के दौरान वह कई बार सनी को अपने नाखून और दांतों से जख्मी कर चुका है। इसीलिए उसने कुत्ते को बांधने की कोशिश की ताकि बच्चों पर खतरा न आए। तभी कुत्ता फिर हमलावर हो गया और उसने सीधे सनी की गर्दन पकड़ ली। किसी तरह गर्दन छूटी तो उसने सनी के हाथ, चेहरे और सिर पर भी हमला कर दिया। घटना की सूचना अमरपाटन पुलिस को भी दी गई है।