Satna News: करीब ढाई महीने तक नाबालिग युवती के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Indore Crime News

Satna News : मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक बार फिर मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक समेत दो सगे भाईयों ने अपनी हवस मिटाने के लिए एक नाबालिक युवती को अपना शिकार बनाया। जिसकी शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी और आखिराकार दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिससे तीसरे आरोपी के बारे में पुछताछ की जा रही है। साथ ही, मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। आइए विस्तार से जानें पूरा मामला…

पीड़िता ने दिया ये बयान

पीड़िता के बयान के मुताबिक, मुकेश उसका अपहरण कर यूपी के हमीरपुर ले गया, जहां मुकेश और उसके भाई दीपक कोल समेत नीरज कोल ने उसके साथ लगातार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद मुकेश का भाई उसे हमीरपुर से अहमदाबाद ले गया और वहां भी वह उसके साथ बलात्कार करता रहा। तभी एक दिन वो कोशिश करते हुए भागने में सफल हई और सीधे अपने घर पहुंची। जिसे सुनकर घरवालों के होश उड़ गए। साथ ही, उनका रो- रोकर बुरा हाल है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।