सतना में नगर निगम के सब इंजिनियर और उसकी पत्नी के साथ मारपीट, FIR दर्ज

घायल राजेश गुप्ता की पत्नी ने इंजीनियर ई ई नागेंद्र सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि समझौते के समय जब पति से विवाद करने की वजह पूछी तो नागेंद्र सिंह ने उन पर भी हाथ छोड़ दिया ।

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल। स्मार्ट सिटी सतना ()satna में दो इंजीनियरों का विवाद इन दिनों सुर्खियों में है। दरअसल नगर निगम (municipal corporation) के दफ्तर में पदस्थ दो इंजीनियरों का 3 दिन पहले विवाद हो गया था। जिसमें पुलिस ने दोनों इंजीनियरों को समझौते के लिए बुलाया गया तो विवाद और बढ़ गया। जिसके बाद एफ आई आर दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बतादें कि निगम दफ्तर में 3 दिन पहले हुए विवाद के समझौते के दौरान ई ई पर सब इंजीनियर की पत्नी पर तमाचा मारने का आरोप है।

यह भी पढ़ें…बैतूल में 10 चोरियों का खुलासा, 42 लाख का माल बरामद, एक नाबालिग सहित 8 गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार निर्माण कार्य को लेकर फाइल पर उपजे विवाद में 21 सितंबर को नगर निगम कार्यालय में ई ई नागेंद्र सिंह और सब इंजीनियर राजेश गुप्ता के बीच जमकर हाथापाई हो गई जिसमें सब इंजीनियर को गंभीर चोट आई थी।

पत्नी पर भी उठाया हांथ
घायल राजेश गुप्ता की पत्नी ने इंजीनियर ई ई नागेंद्र सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि समझौते के समय जब पति से विवाद करने की वजह पूछी तो नागेंद्र सिंह ने उन पर भी हाथ छोड़ दिया । नागेंद्र सिंह ने उन्हें एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। राजेश की पत्नी के मुताबिक यह सारा वाक्या निगमायुक्त के सामने हुआ। कमिश्नर मैडम भी सामने थी लेकिन उन लोगों के द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई।

इस मामले में घायल राजेश गुप्ता का कहना है कि आरोपी नागेंद्र सिंह द्वारा मुझे हॉकी और डंडे से मारा गया। कमिश्नर मैडम द्वारा हम पर समझौते का दबाव बनाया जा रहा है। जिसके लिए हमने साफ इनकार कर दिया क्योंकि मेरा हाथ टूटा है।

यह भी पढ़ें…Jabalpur News : खंडहर में महिला का कंकाल मिलने से हड़कंप, पुलिस जांच के बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा