Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

सतना में नर कंकाल मिलने से मचा हड़कंप, पुष्टि के लिए कराई जाएगी DNA जांच

Satna News : मध्य प्रदेश के सतना में एक युवक का कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। बता दें लगभग ढाई माह से लापता इस युवक का शुक्रवार की शाम को शव मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल, हत्या की आशंका जताई जा रही है।

खेत की मेड के पास मिला नर कंकाल

दरअसल, मामला सभापुर थाना क्षेत्र के ग्राम बांधी का है, जहां शुक्रवार की देर शाम को छोटेलाल सिंह के खेत की मेड के पास नर कंकाल देखा गया, जिससे पूरी गांव में सनसनी फैल गई। लोगों की भीड़ इक्कठा हो गई। वहीं, पुलिस ने आने के बाद कंकाल को अपने कब्जे में ले लिया। बता दें कि शव पूरी तरह से हड्डियों में तब्दील हो चुका था लेकिन कपड़ों के आधार पर सकी शिनाख्त राजेन्द्र सिंह निवासी बांधी के रूप में की गई है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।