Satna News: सतना में बहु के अत्याचारों से परेशान ससुर ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Satna News : मध्य प्रदेश के सतना में अजीबों-गरीब मामला सामने आया है, जहां बहु से परेशान होकर ससुर ने आत्महत्या कर ली, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेजवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। जानें क्या है पूरा मामला…

मायके वाले ने जेल भेजने की दी धमकी

दरअसल, मामला सतना जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के सुहिली गावं का है। जहां 60 साल के रामदास कुशवाहा ने फांसी के फंदे पर लटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक अपने बहु-बेटे के साथ रहता था और किसानी करता था। उसकी पत्नी का पहले ही देहांत हो चुका है। वहीं, बहु और मृतक किसान के बीच अक्सर ही लड़ाई होती थी। केवल इतना ही नहीं, बहु के मायके वाले उसे जेल भेजने की धमकी दी थी और उनसे विवाद भी किया करते थे।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।