सतना में पति बना अपनी पत्नी का कातिल, इस मामूली सी बात के लिए कर दी हत्या

indore crime news

Satna News : मध्यप्रदेश के सतना जिले से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां मामूली सी बात पर सात जन्मों तक साथ देने की कसमें खाने वाला पति ही अपनी पत्नी की मौत का कारण बन गया। पत्नी की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। आनन- फानन में आसपड़ोस के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया था। फिलहाल, आगे की कार्रवाई जारी है।

पति बना हत्यारा

दरअसल, मामला रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र का है। जहां मृतका सोनिया आदिवासी की हत्या पति बादल आदिवासी ने कर दी। यह घटना 8 फरवरी की है। जब आरोपी ने अपने गुनाह को छिपा लिया था लेकिन कहते हैं ना सच्चाई देर ही भले सामने आती हो लेकिन आती जरूर है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हो गया कि उसकी मौत गला दबाने के कारण हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने सबसे पहले पति से पुछताछ शुरू की।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।