सतना।

मध्यप्रदेश के सतना जिले से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां मैहर के BEO पर उनके ही कार्यालय में काम करने वाली 2 महिलाओं ने संगीन आरोप लगाए हैं। महिलाओं ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अधिकारी लगातार उन पर अनैतिक संबंध बनाने का दवाब बना रहा था। कई बार समझाईश देने के बाद भी अफसर अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।जिसके बाद अफसर की हरकतों से परेशान होकर दोनों महिलाओं ने BEO की चप्पल से जमकर पिटाई भी कर दी है। वहीं महिलाओं द्वारा मैहर थाना में BEO कमला प्रसाद वर्मा के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

दरअसल सतना के मैहर में खंड शिक्षा अधिकारी पर उनके कार्यालय में काम करने वाली 2 महिलाओं ने अश्लीलता करने के आरोप लगाए हैं। महिला कर्मचारियों का कहना है कि बीईओ कमला प्रसाद वर्मा लगातार इन महिला कर्मचारियों पर अनैतिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे थे। महिलाओं ने अश्लील हरकत बंद करने के लिए BEO को कई बार चेतावनी तक दी थी। लेकिन अधिकारी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। जहां उसकी शर्मनाक करतूतों से परेशान होकर महिलाओं ने मंगलवार को कार्यालय में ही उसकी चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी। जिसके बाद महिलाओं द्वारा खंड शिक्षा अधिकारी पर मैहर थाने में केस दर्ज कराया गया है।

इधर महिलाओं के कहने पर मैहर थाने में अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज की गई है। साथ ही पीड़ित महिला के बयान भी दर्ज किए गए हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।