ग्वालियर एयरपोर्ट एक्सटेन्शन की लैटर पालिटिक्स में शेजवलकर से पिछड़े सिंधिया

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। भारतीय जनता पार्टी (BJP) में आने के बाद से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने ग्वालियर के विकास के लिए गति तेज कर दी है। वे लगातार केंद्रीय मंत्रियों को पत्र लिख रहे हैं। और इस बात के दावे कर रहे हैं कि भाजपा (BJP) में कहीं कोई गुटबाजी नहीं हैं। लेकिन उनके द्वारा नागरिक उड्डयन मंत्री को लिखे एक पत्र के बाद सियासत गरमा गई है।

ग्वालियर में इस समय दो सांसद हैं एक लोकसभा के सांसद विवेक नारायण शेजवलकर (Vivek Narayan Shejwalkar) और दूसरे राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia)। विवेक नारायण शेजवलकर (Vivek Narayan Shejwalkar) अपने निर्वाचन के बाद से ही ग्वालियर के विकास के लिए प्रयत्नशील है और भाजपा में आने के बाद से ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने भी ग्वालियर के विकास को लेकर रुचि और चिंता दिखाई है वे लगातार योजना और मांग से संबंधित केंद्रीय मंत्री को पत्र लिखकर अनुरोध कर रहे हैं। लेकिन उनके एक पत्र के बाद ग्वालियर की सियासत गरमा गई है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....