सिंधिया ने साधा कांग्रेस पर निशाना, “मैं उनके सपनों में अभी भी हूँ ये मेरी खुशकिस्मती है”

रतलाम, सुशील खरे। भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने के बाद पहली बार रतलाम आये राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने अपने अल्प प्रवास में जिले के तीनों भाजपा विधायकों को महत्व देकर उन्हें साधा।  सिंधिया  तीनों विधायकों के घर जाकर उनसे मिले। भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधन के दौरान सिंधिया ने कोरोना को लेकर कांग्रेस की पूर्व कमलनाथ सरकार (Kamal nath Government) पर तीखा हमला किया। सिंधिया ने रतलाम में अपने पिता की प्रतिमा पर भी पुष्प अर्पित किये। कांग्रेस पर तंज कसते हुए सिंधिया ने कहा कि मैं अभी भी कांग्रेस के मस्तिष्क में सपनों की तरह हूँ तो ये मेरी खुशकिस्मती है।

मन्दसौर से रतलाम जिले में मानन खेडा टोल नाके पर प्रवेश के समय रतलाम के नेताओं ने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का जोरदार स्वागत किया। सिंधिया रतलाम विधायक के निवास पर भी गए। जहां उन्होंने उनसे चर्चा की। साथ ही वहां पर उन्होंने जिले के वरिष्ठ भाजपा नेता कन्हैया लाल मौर्य को माला पहनाकर उनसे आशीर्वाद लिया, रतलाम में भाजपा कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए सांसद सिंधिया ने रतलाम से अपने संबंधों को याद करते हुए कोरोना काल में  राज्य सरकार द्वारा जनता के लिए किए गए कार्यो का बखान किया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....