बेटी की पीड़ा पर देवर को समझाइश देना SDM को पड़ा भारी, दो साल बाद कलेक्टर ने थमाया नोटिस

राजगढ़ (Rajgrah) के ब्यावरा में पदस्थ एसडीएम (SDM) को दो साल पहले अपनी बेटी के भविष्य से हो रहे खिलवाड़ के बीच बचाव करना अब भारी पड़ रहा है। 2 साल पहले का एक वीडियो सामने आया है जिसमें गोली मारने की बात कही जा रही है।

sdm

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। राजगढ़ (Rajgrah) के ब्यावरा में पदस्थ एसडीएम (SDM) से जुड़ी हाल ही में एक खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि दो साल पहले SDM को अपनी बेटी के भविष्य से हो रहे खिलवाड़ के बीच बचाव करना अब भारी पड़ रहा है। दरअसल, 2 साल पहले का एक वीडियो सामने आया है जिसमें गोली मारने की बात कही जा रही है।

बड़ी बात यह है कि इस कहानी के बारे में जाने बिना ही कलेक्टर ने बैंक कर्मी की झूठी कहानी सुन कर अपने ही मातहत को नोटिस भेज दे दिया। उस नोटिस को देखकर पिता का दर्द छलक पड़ा। दरअसल, बेटी की पीड़ा से परेशान पिता ने दो साल पहले ही देवर को घुड़की दी थी। जिसका एक वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बेटी के साथ उसकी देवरानी साक्षी चतुर्वेदी एवं देवर अभिषेक चतुर्वेदी दिखाई दे रही है।

इस वीडियो में और इस मामले में बैंककर्मी महिला कही से कही तक नहीं है लेकिन उसके बाद भी अभी उसकी बात पर कलेक्टर ने बिना कोई सुनवाई किए या पक्ष सुने ब्यावरा में पदस्थ एसडीएम को नोटिस थमा दिया। इस नोटिस को देख पिता के रोंगटे खड़े हो गए। दरअसल, नोटिस में लिखा था आपका एक वीडियो वायरल हो रहा है। क्यों न आपके विरुद्ध विभागीय कार्रवाई की जाए। इस नोटिस ने बाद पिता की कहानी भी सामने आई।

जानकारी के मुताबिक, जो वीडियो वायरल हो रहा है वो 19 नवंबर 2020 का है। ये वीडियो शाजापुर का है। इस वीडियो से बैंककर्मी महिला का कोई नाता नहीं ही लेकिन कलेक्टर ने उस बैंककर्मी महिला की बात मान कर एसडीएम पिता को नोटिस भेज दिया। आखिर ये नोटिस क्यों भेजा गया? और क्या है इस मामले के पीछे की पूरी कहानी? चलिए जानते है –

Must Read : गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने की रागी मनजीत सिह कानपुरी से बात-इंदौर ना आने की कसम तोड़ने का किया निवेदन 

आपको बता दे, जब इस मामले के पीछे की हकीकत जानने की कोशिश की गई तो ये बात सामने आई कि एसडीएम का नाम संजय उपाध्याय है वो जबलपुर के रहने वाले हैं। उनकी बेटी शीतल की शादी 2011 में विवेक चतुर्वेदी से हुई थी। एसडीएम की बेटी के दो बच्चे है। वहीं बेटी का पति सेंट्रल बैंक में असिस्टेंट मैनेजर है।

ऐसे में उसका बैंक की एक महिला के साथ चक्कर चल रहा है। बड़ी बात ये है कि महिला का पति अमेरिका में रहता है। ऐसे में एसडीएम को अपनी बेटी के पति के अफेयर की खबर बार बार मिल रही थी। तभी अपने दामाद के एक महिला के साथ कुछ निजी पलों के फोटो और वीडियो उनकी बेटी के सामने आ गए। जिसके बाद विवाद शुरू हो गया।

10 नवंबर 2020 का एक वीडियो अब सामने आया है। इस मामले को लेकर पहले शाजापुर में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। जिसके बाद एसडीएम भी थाने गए। यहां उन्होंने बेटी की देवरानी साक्षी चतुर्वेदी और देवर अभिषेक चतुर्वेदी को समझाया। लेकिन वो नहीं समझे ऐसे में उनको घुड़की दी गई। इस मामले का जब वीडियो सामने आया था तब इसकी जांच भी करवाई गई थी।