इंदौर में 24 घंटे के अंदर सुसाइड का दूसरा मामला, Online गेमिंग के कारण युवक ने लगाई फांसी

इंदौर में बीते 24 घंटे के अंदर ऑनलाइन गेमिंग से मौत का ये दूसरा मामला सामने आया है। इससे पहले गोरी नगर क्षेत्र में एक 20 वर्षीय युवती ने ऑनलाइन गेमिंग की लत और उसके कर्ज में डूब जाने के कारण आत्महत्या कर ली थी।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में ऑनलाइन गेम्स (online games) से होने वाली आत्महत्याओं (suicides) की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ऑनलाइन गेमिंग की लत लोगों को इस कदर अपनी ओर आकर्षित कर रही है कि इसकी कीमत उन्हें अपनी जान देकर चुकानी पड़ती है। वहीं इंदौर में बीते 24 घंटे के अंदर एक और आत्महत्या का मामला सामने आया है जिसमें 22 वर्षीय एक युवक ऑनलाइन गेमिंग के चलते अपने घर में फांसी के फंदे पर झूल गया। मामले पर पुलिस जांच कर रही है।

इंदौर में 24 घंटे के अंदर सुसाइड का दूसरा मामला, Online गेमिंग के कारण युवक ने लगाई फांसी

ये भी देखें- किसान आंदोलन : 27 सितंबर को भारत बंद का आह्वान, जानें क्या है पूरी रणनीति

आपको बता दें, इंदौर में बीते दिन एक युवती की मौत भी ऑनलाइन गेमिंग की लत के वजह से हुई थी। वहीं 24 घंटे के अंदर ये दूसरा मामला इंदौर के एरोड्रम थाना अंतर्गत विजय श्री नगर का सामने आया है जहां 22 वर्षीय रजत राठौर ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले पर परिजनों ने बताया कि युवक अपने दोस्तों के साथ मिलकर ऑनलाइन गेम खेलता था और एक ऑनलाइन गेम एप्लीकेशन भी तैयार कर रहा था। वहीं बीती रात उसने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी लगते ही रजत के परिजन उसे तत्काल अरविंदो अस्पताल ले गये जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

पूरे घटनाक्रम की जानकारी एरोड्रम पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेजा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी देखें- MP Transfer : मध्य प्रदेश में अधिकारियों के फिर हुए तबादले, यहां देखें लिस्ट