निरीक्षण पर जिला अस्पताल पहुंचे MLA सुदेश राय ने अव्यवस्थाओं पर जताई नाराजगी

MLA सुदेश राय जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर में अव्यवस्था की शिकायतें मिलने पर आकस्मिक निरीक्षण करने पहुँचे जहां उन्होंने चिकित्सकों को डांट लगाते हुए उनके कर्तव्य याद दिलाये।

सीहोर, अनुराग शर्मा। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के सीहोर जिले (Sehore district) में रविवार को जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे विधायक सुदेश राय (MLA Sudesh Rai) ने अस्पताल में चल रही अव्यवस्थाओं पर जमकर नाराजगी जताई। दरअसल विधायक राय जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर में अव्यवस्था की शिकायतें मिलने पर आकस्मिक निरीक्षण करने पहुँचे जहां उन्होंने चिकित्सकों को डांट लगाते हुए उनके कर्तव्य याद दिलाये।

ये भी पढ़ें- Indore news : जेल में कैदी पतियों के लिये बंदी पत्नियों ने रखा व्रत, जेल में मनाया करवा चौथ

इस दौरान विधायक सुदेश राय ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का प्रमुखता से फोकस स्वास्थ्य सेवाओं पर है। मरीजों को समय पर आवश्यकता अनुसार इलाज मिलना चाहिए और अपने कर्तव्यों का पालन करना चाहिए। विधायक राय ने कहा कि डॉक्टरों को भगवान का दर्जा दिया गया है, आप लोगों की जान बचाते हैं, इसलिये डॉक्टरों को अपनी ड्यूटी सही तरीके से निभानी जरूरी है।

उल्लेखनीय है सीहोर विधायक सुदेश राय को इस बात की लगातार शिकायत मिल रही थी की मैटरनिटी वार्ड में काफी अनियमितता है और महिलाओं को यहा इलाज की बजाय भोपाल रेफर किया जाता है। इसके अलावा अन्य मामलों को लेकर लागातार शिकायतें मिल रही थी जिसपर विधायक ने अस्पताल पहुंचकर औचक निरीक्षण किया।