मैं कभी पाकिस्तान नहीं गया, नरेंद्र मोदी गए और वहां के पीएम के गले मिले: दिग्विजय सिंह

Bhopal-Constituency-candidate-digvijay-take-on-pm-modi

सीहोर। अनुराग शर्मा।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने कहा है की मैं कभी पाकिस्तान नही गया, नरेन्द्र मोदी गए है पाकिस्तान, नरेन्द्र मोदी वहां के पीएम से गले मिले शादी में गए, पाक की जांच एजेंसी आई एस आई को जांच के लिए पठानकोट बुलाया, एक ओर तो पाक का विरोध करवाते है दूसरी और पाक को चि_ी लिखवाते है, चुनाव जितने के लिए नरेन्द्र मोदी कुछ भी कर सकते है, नरेन्द्र मोदी अपनी गिरेबान में देखे, आतंकवाद से समझौता किसने किया भाजपा सरकार ने आतंकी मसूद अजहर को छोड़ा, कांग्रेस ने तो हमेशा शाहदत दी है। 

भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने यह भी कहा है की पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान का पूरा परिवार रेत के अवैध खनन में लगाा हुआ था और अवैधखनन का हिस्सा शिवराजसिंह के परिवार को जाता था। श्री सिंह ने कहा की मोदी ने काला धन लाने, 15 लाख  देने , आतंकवाद समाप्त करने का वादा भाजपा ने किया था इसलिए अब कांग्रेस की सरकार आएगी क्योकि भाजपा ने हमेशा झूठे वायदे किए। उन्होनें प्रधानमंत्री के इस बयान की भाजपा के सामने कोई नही है 300 सिटे भाजपा जितेगी श्री सिंह ने कहा की जब विपक्ष समाप्त हो जाता है तो प्रजातंत्र समाप्त हो जाता है यह उनकी हिटलरी मनौवृत्ति है, जो मूल रूप से प्रजातंत्र की विरोधी है। 

सीहोर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने कहा है की उन्होनें सिर्फ संघी आतंकवाद कहा है जो आज भी कहता हूं, कोई मुझे क्लीप दिखादे क्योंकी मौन हिन्दू आतंकवाद कभी नही कहा। जो लोग पकड़े ग और अब जो छूट रहे है क्योंकी प्रासिक्यूशन और डिफेंश एक साथ है।