बड़ी खबर: ऑक्सीजन से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, मचा हड़कंप

सीहोर, अनुराग शर्मा। कोरोना संक्रमण अब खतरनाक होता जा रहा है। इसकी रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। ऑक्सीजन की कमी दिखाई दे रही है। इस महामारी के बीच केंद्र और राज्य सरकार आश्रम को लेकर गंभीर है दिल्ली से NH हाईवे 12 पर आ रहा ऑक्सीजन से भरा ट्रक श्यामपुर के पास अनियंत्रित होकर पलट गया।

ऑक्सीजन से भरा ट्रक दिल्ली से भोपाल जा रहा था। जैसे ही ऑक्सीजन से भरा ट्रक पलटा श्यामपुर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सीहोर कोतवाली टीआई व दोराहा थाना प्रभारी मौके पर मौजूद है। डायवर सुरक्षित बताया जा रहा है। आक्सीजन से भरे टैंकर को क्रेन की सहायता से निकालने में पुलिस जुटी है।

Read More:कोरोना काल के बीच कर्मचारियों को मिला बड़ा तोहफा, वेतन में 25% की वृद्धि, मिले अन्य लाभ 

बता दें कि दिल्ली से ऑक्सीजन भोपाल आया था जहां सीहोर में टैंकर पलट गया है। ज्ञात हो कि ऑक्सीजन की कमी को पूरा करने के लिए लगातार इस का परिवहन किया जा रहा है। दिल्ली से ऑक्सीजन लेकर भोपाल पहुंच रहे टैंकर हादसे का शिकार हो गया है। प्रदेश में लगातार ऑक्सीजन की कमी देखी जा रही है।

जिसके बाद अन्य राज्यों के सहित केंद्र से लगातार ऑक्सीजन का परिवहन किया जा रहा है। वहीं भारी मात्रा में ऑक्सीजन राज्य सरकार को भेजे जा रहे हैं। इसी बीच आज दिल्ली से भोपाल पहुंच रहे ऑक्सीजन सिलेंडर अचानक हादसे का शिकार हो गई। जहां इसे भोपाल से सीहोर भेजा जा रहा था। वही घटनास्थल पर भारी पुलिस बल पहुंच गई है। साथ ही ऑक्सीजन टैंकर को निकालने का कार्य जारी है।