बाजार आये दंपति से बैग छीनकर फरार हुए बाइक सवार

दम्पत्ति का पीछा करते हुए दो बाईक सवारों ने कोलीपुरा चौराहा बढिय़ाखेड़ी के आगे आफिसर कालोनी मोड़ के पास अचानक यह घटना की

सीहोर, अनुराग शर्मा| कल रात एक और चैन स्नेचरों ने बेग छीन लिया। बाजार करने आये दम्पत्ति का पीछा करते हुए दो बाईक सवारों ने कोलीपुरा चौराहा बढिय़ाखेड़ी के आगे आफिसर कालोनी मोड़ के पास अचानक यह घटना की। बाईक पर श्रीमति मानसी साहू अपने पति के साथ जा रही थीं उनके हाथ से बेग लेकर आरोपी इन्दौर नाके की और भाग गये। पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है।
आफिसर कालोनी निवासी श्रीमति साहू अपने पति के साथ बड़ा बाजार छावनी में दीपावली का सामान खरीदने आई थीं। यहॉ से वह अटल चौराहा होते हुए नदी चौराहे की तरफ गये। वहॉ से कोलीपुरा होते हुए अपने घर की और जा रही थीं। तभी रात लगभग 8:55 बजे इनके हाथ से अज्ञात दो मोटर साईकिल सवारों ने बेग छीन लिया।

जब मानसी साहू बहुत तेज चिल्लाई तो उनके पति श्री साहू ने तत्काल वाहन रोका पत्नि को उतारकर उन्होने वाहन चालकों का पीछा भी किया लेकिन इतनी देर में उनकी दूरी बढ़ गई। जो इन्दौर नाका तक जाकर कहीं गायब हो गये।
बेग में नया मोबाइल सहित करीब 25 हजार के लगभग रुपये रखे हुए थे। पुलिस ने मामले में छानबीन शुरु करते हुए कैमरों की सहायता भी ली। जिसमें अज्ञात बदमाश अटल चौराहे से पीछे करते नजर आये हैं लेकिन वह इन्दौर नाके पर कहॉ गायब हुए यह समझ नहीं आ सका।