केक काटने के बाद कैफे में जमकर हंगामा, बीजेपी-कांग्रेस नेता आपस में भिड़े, 2 घायल

सीहोर, अनुराग शर्मा। यहां एक कैफे शॉप में केक काटने के बाद पर जमकर विवाद हुआ। जानकारी के मुताबिक यहां कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बीच जमकर विवाद हुआ। ये घटना आष्टा के मानस भवन के पास कैफे में केक काटने के बाद हुई बहस के बाद हुई जिसने एक बड़े विवाद का रूप ले लिया। घटना में दोनों पक्षो में जमकर हाथापाई हुई और खूब डंडे भी चले।

जानकारी के मुताबिक इस विवाद में दोनो पक्षों के एक एक व्यक्ति के घायल होने की खबर है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामला शांत करवाया, SDOP मोहन सारवान, TI सिद्धार्थ प्रियदर्शन तत्काल मौके पर दल बल लेकर पहुंचे और हंगामा शांत कराया। इस दौरान पुलिस ने एक गुट हल्का बल प्रयोग कर उसे खदेड़ा भी। खबर लिखे जाने तक विवाद के बाद दोनों पक्ष थाने पहुंच चुके थे।

जानकारी के मुताबिक ये कैफे भाजपा नेता नगर भाजपा मंडल अध्यक्ष अतुल शर्मा के भाई विधायक प्रतिनिधि आदेश शर्मा का बताया जा रहा है। इस कैफे में बर्थडे केक काटने गए दूसरे पक्ष पूर्व जनपद पंचायत अध्यक्ष बलबहादुर सिंह ठाकुर भगत के पुत्र और अन्य रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। फिलहाल दोनों पक्ष के लोग आष्टा थाने में शिकायत करने पहुंच गए हैं। ये खबर लिखे जाने तक दोनों पक्ष के लोग आष्टा थाने में जमा थे। इस विवाद से आष्टा में भाजपा और कांग्रेस के नेताओं से जुड़े होने पर राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा हो गई है। फिलहाल केक काटने के बाद विवाद ने इतना बड़ा रूप क्यों ले लिया, यह कैफे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here