BJP विधायक ने ‘कमलनाथ’ और ‘दिग्विजय सिंह’ पर जमकर साधा निशाना, कही यह बड़ी बात

सीहोर। अनुराग शर्मा।

मध्य प्रदेश की सियासी गलियारों में टाइगर वार जारी है। जहां दोनों पार्टी एक दूसरे पर टाइगर टैग को लेकर आरोप प्रत्यारोप कर रही हैं। वहीं भाजपा विधायक करण सिंह वर्मा ने टाइगर टैग पर चुटकी ले ली है। उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को टाइगर बताते हुए दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा है।

दरअसल मीडिया से बात करते हुए करण सिंह वर्मा ने कहा कि सिंधिया और शिवराज दोनों नेता टाइगर जैसा काम करते हैं इसलिए उनको टाइगर कहते हैं। वह जो बात करते हैं उसे पूरा करते हैं। वही करण सिंह वर्मा ने यह भी कहा कि दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के लिए टाइगर शब्द इस्तमाल करना ही नहीं चाहिए। उन्होंने अपने किए कोई वायदे पूरे नहीं किए। करण सिंह वर्मा ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के लिए बेचारा शब्द का इस्तेमाल करते हुए कहा कि वह दोनों किस बात का टाइगर है। सिर्फ गीदड़ भभकी देना उनका काम है।

इधर मंत्री पद ना मिलने के सवाल पर करण सिंह वर्मा ने कहा कि हम पार्टी की विचारधारा को मानते हैं। मंत्री पद हमें ना मिला। हमारे बड़े भाइयों को मिला बीजेपी में जो लोग आए हैं वह भी बीजेपी के ही हैं। इसलिए हम पार्टी की विचारधारा का सम्मान करते हैं और पार्टी के निर्णय का स्वागत करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here