सीहोर नगरपालिका में खिला कमल, कांग्रेस को इतने वोटों से दी शिकस्त

BJP PRESIDENT VIDEO VIRAL

सीहोर, अनुराग शर्मा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिला मुख्यालय की नगरपालिका सीहोर (sehore municipal corporation) में पुनः में कमल खिला है और इस बार सीहोर को प्रिंस राठौर के रूप में नगरपालिका अध्यक्ष मिला है। बता दें कि नपा अध्यक्ष चुनाव में भाजपा के प्रिंस राठौर को 24 मत और कांग्रेस की अधिकृत प्रत्याशी राजीव गुजराती को 10 मत ही प्राप्त प्राप्त हुए है।

आपको बता दें की नगरपालिका सीहोर के 35 वार्डो में से 22 पर भाजपा, 9 पर कांग्रेस और बाकि 4 वार्डों में निर्दलीय प्रत्याशी विजयी हुए थे। जिससे सीहोर नगरपालिका में भाजपा की सरकार बनना तय माना जा रहा था। लेकिन नगरपालिका अध्यक्ष की दौड़ में भाजपा से वार्ड 9 से जीते पार्षद पूर्व जिलाध्यक्ष सीताराम यादव और वार्ड 15 से निर्विरोध चुने गए प्रिंस राठौर में मुख्य मुकाबला था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”