CAA के समर्थन में BJP का हस्ताक्षर अभियान

सिहोर।अनुराग शर्मा।

भाजपा नेता गौरव सन्नी महाजन के नेतृत्व में शनिवार को अटल बिहारी वाजपेय चौराहा से शहर में सीएए के समर्थन के लिए हस्ताक्षर अभियान शुरू किया। सैकड़ों नागरिकों ने घरों दुकानों से निकलकर नागरिकता संशोधन बिल सीएए का समर्थन किया। भाजपा नेता श्री महाजन ने कार्यकर्ताओं के साथ अटल प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। जिस के बाद अटल चौक से तहसील चौराहा तक एवं कोतवाली चौराहा से मेन रोड के बाजार में स्थित घरों और दुकानों पर पहुंचकर महाजन ने सीएए के समर्थन में नागरिकों की सहमति से फार्म पर हस्ताक्षर कराए। महाजन ने नागरिकों को केंद्र सरकार के द्वारा बनाए नागरिकता संशोधन कानून की जानकारी भी दी।

महाजन ने बताया की यह कानून किसी की भी नागरिकता नहीं छीनने के लिए नहीं बनाया गया है यह कानून पाकिस्तान बग्लादेश और अफगानिस्तान के पीडित अल्पसंख्यकों जो भारत में शरण लेने के इच्छुक है उन्हे सरलता से नागरिकता देता है। देश में निवासरत अल्पसंख्यकों को इस कानून से कोई नुकसान नहीं है। नागरिकों ने महाजन के द्वारा प्रस्तुत जानकारी को विश्ववानीय मानते हुए सीएए कानून का समर्थन किया।

कार्यकताओं को संबोधित करते हुए भाजपा नेता महाजन ने कहा की सीएए का विरोध कर रहे लोगों के द्वारा देश के संविधान की धज्जियों उड़ाई जा रहीं है जिस का हम निंदा करते है। उन्होने कहा की हजारों नागरिकों के द्वारा हस्ताक्षर अभियान का स्वागत किया गया है जिस में शहर के अल्पसंख्यक भी शामिल है उन्होने कहा की उक्त समर्थन में भराए गए फार्म राज्यपाल के पास भेंजे जाएंगे। सीएए के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान शहर में निरंतर चलाया जाएगा।