एसडीएम आदित्य जैन ने बल्लेबाजी कर खिलाडिय़ों को दिया फिट रहने का संदेश

सीहोर। अनुराग शर्मा।

 जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में शहर के बीएसआई पर जारी स्वर्गीय प्रमोद पटेल की स्मृति खेली जा रही अंडर-18 क्रिकेट प्रतियोगिता में शुक्रवार को मैदान पर पहुंचे एसडीएम आदित्य जैन और युवक कांग्रेस के अध्यक्ष राजीव गुजराती ने यहां पर मौजूद खिलाडिय़ों के सामने शानदार बल्लेबाजी करते हुए हमेशा फिट रहने का संदेश दिया। इस मौके पर एसडीएम श्री जैन ने खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि अच्छे स्वास्थ्य के लिए खिलाड़ी होना जरूरी है।

शुक्रवार को सुबह पहले बल्लेबाजी करने उतरी बीएस भोपाल क्रिकेट टीम ने निर्धारित 40 ओवर में शानदार बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट खोकर 240 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसमें संकल्प ने 88 रन, तनिष्क यादव ने 49 रन, राजवीर वैध ने 37 रन और अविरल सिंह ने 33 रन की शानदार पारी खेली। वहीं सीहोर की ओर से गेंदबाजी करते हुए विशांक शिन्दे ने 2 विकेट और राज राय ने एक विकेट हासिल किया।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी डीसीए सीहोर की टीम के बल्लेबाजों ने मैच के अंत तक लक्ष्य प्राप्त करने की कोशिश की, लेकिन टीम 39.1 ओवर में ढेर हो गई। सीहोर की ओर से शानदार बल्लेबाजी करते हुए मोहम्मद इरफान ने 76 रन, विकास ने 43 रन, प्रखर सेन ने 25 रन और विशांक शिन्दे ने 20 रन की संघर्षपूर्ण पारी खेलते हुए 230 रन बनाए। इस प्रकार एक रोमांचक मैच में बीएस अकादमी भोपाल की टीम ने इस मैच को दस रन से जीत लिया। मैच के अंत में वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप चौहान, एसोसिएशन के सचिव अतुल तिवारी, वीरु वर्मा,  मनोज दीक्षित मामा, संयुक्त सचिव प्रदीप आहुजा, नवनीत सिंह तोमर, अमित कटारिया,  अक्षय दुबाने, चेतन मेवाड़ा, मदन कुशवाहा, कमलेश पारोचे, महेन्द्र शर्मा, आशीष शर्मा, संजय पटेल, हेमंत केसरिया, संतोष पांडे, सुनील जलोदिया, कन्हैया धनगर, नागेश व्यास, सचिन वर्मा, गौरव खरे, पवन सोनी, गौरव पिचोनिया, आदर्श राय ने बीएस भोपाल टीम के खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया।

आज खेला जाएगा सेंट माइकल और अरेरा क्लब के मध्य

डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि शनिवार को सुबह साढ़े नौ बजे भोपाल की दो दिग्गज टीमों सेंट माइकल क्रिकेट टीम और अरेरा क्लब के मध्य मैच खेला जाएगा। इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती नमिता विवेक राठौर और आरटीओ अनुराग शुक्ला आदि खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन करने के लिए मौजूद रहेंगे।