दिग्विजय बोले… ऐसा हुआ तो कश्मीर हमारे हाथ से निकल जाएगा

digvijay-statement

सीहोर।अनुराग शर्मा।

 जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने विवादित बयान दिया है।  उनका कहना है कि ऐसा करके केंद्र सरकार ने अपने हाथ आग में झुलस लिया कश्मीर बचाना हमारी प्राथमिकता है । उन्होंने कहा कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी अमित शाह और अजीत डोभाल से मैं अनुरोध करता हूं कि सोच समझ कर काम करने अन्यथा कश्मीर हमारे हाथ से निकल जाएगा

सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद-370 हटाने के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा मैंने पहले ही कहा था कि अगर धारा 370 हटी तो इसके गंभीर परिणाम होंगे और आज वो कश्मीर में दिख रहा है और कश्मीर जल रहा है। प्रधानमंत्री ने अपने हाथ आग में झुलसा लिए हैं और कश्मीर को बचाना हमारी पहली प्राथमिकता है। इससे पहले दिग्विजय सिंह ने संसद में भी अनुच्छेद 370 को हटाने के फैसले का विरोध किया था।

वही उन्होंने कश्मीर मुद्दे पर जवाहरलाल नेहरू को दोषी बताने वाले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयान पर रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आपत्ति लेते हुए कहा नेहरू जी के पैर की धूल भी नहीं है शिवराज उन्होंने शर्म आना चाहिए। रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह देवास जा रहे थे इसी दौरान क्रिसेंट चौराहे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया ।कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को बनाया जाने पर उन्होंने कहा आज के समय के अनुकूल सही निर्णय इसमें सभी कांग्रेसजनों में ऊर्जा पैदा होगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here