कांग्रेस नेता ने दी धरने की धमकी, बोले- अफसरों को सड़क पर खींचकर मारो

सीहोर।

सीहोर जिला सेवादल के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व राज्यपाल अज़ीज़ कुरेशी  पंडित जवाहर लाल पार्क की दुर्दशा देख भड़के उठे और उन्होंने अफसरों को चुल्लू भर पानी में डूबने की नसीहत दे डाली वही सुधार ना होने पर धरने देने की धमकी दी।वही उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा और आरएसएस को हराने के लिए अगर शैतान से भी हाथ मिलाना पड़े तो मिला लेना चाहिए।

दरअसल, रविवार को सीहोर में सेवादल कार्यकर्ताओं का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया था।इसमें नव नियुक्त पदाधिकारियों को पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी, महिला कांग्रेस सेवादल की प्रदेश अध्यक्ष राजकु मारी रघुवंशी, मध्य प्रदेश कांग्रेस सेवादल सचिव राके श राय, प्रेम यादव ने शपथ ग्रहण करवाई।इसके बाद वे कार्यकर्ताओं के कहने पर नेहरू पार्क पहुंचे और वहां की दुर्दशा देख भड़क गए।

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन और नगर पालिका के अफसरों को चुल्लूभर पानी में डूब मरना चाहिए। यहां की जनता को क्या हो गया है, ऐसे अफसरों को दफ्तर से खींचकर सड़क पर मारना चाहिए।जिस जगह नेहरू की प्रतिमा लगी है, वह शराबी और जुआरियों का अड्डा बन गई है।

एक माह में हालत नही बदले तो दूंगा धरना

कुरैशी यही नही रुके उन्होंने आग कहा कि सीहोर की जनता को क्या हो गया है, नेहरू का अपमान हो रहा है और हम चुप बैठे हैं। ऐसे अफसरों को सड़क पर खींचकर मारना चाहिए। आज जीवन की सबसे ज्यादा पीड़ा महसूस की है। वही उन्होंने धमकी देते हुए  उन्होंने कहा एक माह में आदर्श पार्क नही बना तो मैं यहां आकर धरना दूंगा । 

भाजपा को हराने शैतान से हाथ मिलाना चाहिए

वही उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा और आरएसएस को हराने के लिए अगर शैतान से भी हाथ मिलाना पड़े तो मिला लेना चाहिए।  बीजेपी और आरएसएस ने देश का माहौल खराब कर दिया है। आपकी आजादी, प्रजातंत्र, आपकी धर्म निरपेक्षता, आपके लोग, व्यक्तिगत आजादी, सब मिटा दिया है। पूरे देश में धर्म के आधार पर नफरत का वातावरण बनाया है। इंसानियत को बांट दिया। जब बात करें तो पाकिस्तान सामने आ जाता है, एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक सामने आ जाती है। मोदी सरकार पूरी तरह से नाकाम रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here