दीपिका का विरोध करने वाले अपने दिमाग का इलाज कराएं: अज़ीज़ कुरैशी

सीहोर। अनुराग शर्मा। 

मध्य प्रदेश में दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को कांग्रेस सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है। उनके इस कदम से भाजपा में बौखाहट है। भाजपा नेता कमलनाथ सरकार के इस कदम का विरोध कर रहे हैं। विवाद इतना बढ़ गया कि फिल्म के विरोध में भाजपा नेताओं ने तानाजी फिल्म के मुफ्त टिकट बांट दिए। वहीं,  इस मसले पर पूर्व राज्यपाल और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अज़ीज कुरैशी ने भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दीपिका का विरोध करने वाले अपने दिमाग का इलाज कराएं। 

उन्होंने भाजपा नेताओं पर तंज़ कसते हुए कहा कि, हमारा देश आज़ाद है जिसकी जहां इच्छा हो जा सकता है। अगर एक कलाकार दीपिका छात्रों के बीच जेएनयू पहुंची तो इसमें बुरा क्या है।  यह लोग दीपिका और उनकी फिल्म का विरोध करने लगे, यह मोदी और शाह की विचारधारा है। इन लोगों को अपने दिमाग का इलाज कराने की जरूरत है।

गौरतलब है कि जवाहरलाल विश्वविद्यालय में दीपिका पादुकोण हाल में हुए विवाद में घायल छात्रों से मिलने पहुंची थी। उनके जेएनयू जाने के बाद देश भर में उनकी आने वाली फिल्म छपाक को लेकर विवाद शुरू हो गया। वह भाजपा नेताओं के निशाने पर आ गईं। उनके बारे में सोशल मीडिया पर अनर्गल बातें लिखी जाने लगीं। उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। यही नहीं नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने तो यह तक कह दिया कि अगर दीपिका की फिल्म पोर्न भी होती तो भी कमलनाथ सरकार उसकी टैक्स फ्री कर देती।