टोटका करवाने वाले TI और आरक्षक की गिरफ्तारी पर 5-5 हजार का इनाम घोषित

न्यायालय ने उनकी अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज कर दी थी

सीहोर, अनुराग शर्मा। सीहोर में पदस्थ महिला नायाब तहसीलदार के घर जबरजस्ती घुसने ओर जादू टोना करने व अभद्रता, एवं डराने के मामले में फरार दतिया जिले के निलंबित टीआई शिशिर दास (shishir das) व आरक्षक प्रसिहोर एसपी शिशेन्द्र चौहान ने 5-5 हजार का इनाम घोषित कर दिया। निलंबित टीआई शिशिर दास व आरक्षक की तलाश के लिए तीन टीमो का गठन कर दिया।

सीहोर पुलिस 18 जनवरी से टीआई शिशिर दास की तलाश कर रही है लेकिन टीआई हाथ नही लग रहा है। निलंबित टीआई शिशिर दास पूर्व में सीहोर जिले के मंडी ओर नसरुल्लागंज थाने में भी पदस्थ रहा चुके है। निलंबित टीआई शिशिर दास के खिलाफ 18 जनवरी को सीहोर कोतवाली में fir दर्ज की गई थी।

Read More: सारंग का दिग्गी पर निशाना, अराजकता फैलाते हैं वे, बात कृषि बिल की, पहुंच रहे गोधरा 

वर्तमान में शिशिर दास दतिया जिले के सेवड़ा थाने में पदस्थ थे और वही से फरार चल रहे है। फरारी के दौरान शिशिर दास में आरक्षक को सीहोर भेजकर नायाब तहसीलदार को डराने का प्रयास भी किया था। निलंबित टीआई शिशिर दास व आरक्षक ने 22 जनवरी को सीहोर न्यायालय में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन लगाया था। परंतु न्यायालय ने उनकी अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज कर दी थी

बीते दिनों तीन लोग बोलेरो में सवार होकर महिला अधिकारी के घर पहुंचे थे। तीनों नायाब तहसीलदार के घर चक्कर लगा रहे थे। वहीं टोटके का सामान और नींबू मिर्ची फेंके जा रहे थे। जिसकी सूचना महिला अधिकारी ने पुलिस (police) को दी। पुलिस ने रात में घेराबंदी करके उन तीनों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने सेंवढ़ा टीआई शिशिर दास (shishir das) का नाम लिया था।