ITI-director-Ganesh-Prasad-Prajapati-arrested-while-taking-bribe

सीहोर।

मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने आईटीआई के डायरेक्टर को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है।आरोप है कि डायरेक्टर ने अपने ऑफिस में काम करने वाली कम्प्यूटर ऑपरेटर से वेतन आहरण का चेक देने के लिए रिश्वत की मांग की थी। टीम ने डायरेक्टर के खिलाफ भ्रष्ट अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।फिलहाल कार्रवाई जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के नसरुल्लागंज में आईटीआई के डायरेक्टर गणेश प्रसाद प्रजापति ने अपने ही ऑफिस में काम करने वाली कम्प्यूटर ऑपरेटर किरण से वेतन आहरण का चेक देने के मामले में 2500 रुपये की रिश्वत की मांग की गई थी, इसकी शिकायत किरण ने 23  फरवरी को भोपाल लोकायुक्त से की थी। जिसके बाद टीम ने आज योजना बनाकर डायरेक्टर को रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि किरण से ये पैसे वेतन आहरण का चेक देने के मामले में लिए जा रहे थे। किरण की नियुक्ति 11  महिने के कॉन्ट्रेक्ट पर इन्स्ट्यूट मैंनेजमेंट कमेटी द्वारा की गई थी।मासिक वेतन 10500 रुपये था जिसमे से हर महिने 2500 रुपये प्रजापति ले लेता था। जिससे परेशान होकर किरण ने इसकी शिकायत भोपाल लोकायुक्त से की और टीम ने आज योजना बनाकर उसे गिरफ्तार कर लिया।