कलयुगी बेटे ने ट्रिपल मर्डर को दिया अंजाम, मां-बहन और मौसी को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार

जानकारी लगते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद है। फिलहाल हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है और पुलिस जांच में जुटी हुई है।

सीहोर, अनुराग शर्मा। सीहोर (Sehore) के मंडी थाने अंतर्गत गांव कोड़िया छीतू में ट्रिपल मर्डर (triple murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां गांव में एक युवक अपनी सौतेली मां,पत्नी और बहन की नृशंस हत्या करके मौके से फरार हो गया। जानकारी लगते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद है। फिलहाल हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है और पुलिस जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें… Singrauli :आयुष्मान कार्ड बनाने के नाम पर ग्रामीणों से ठगे लाखों रूपए, पुलिस ने ठग को किया गिरफ्तार

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह 6:00 बजे दो महिलाओं सहित एक युवती की गला रेतकर हत्या कर आरोपी फरार हो गया। इसकी जानकारी गुरुवार दोपहर 3:00 बजे मंडी पुलिस को मालवीय परिवार ने दी। मालवीय परिवार ने बताया कि उनके घर के पास 3 महिलाओं की हत्या हुई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची मंडी पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस आदि की जांच में जुट गई है। एएसपी समीर यादव ने बताया कि चिंताबाई 50 वर्ष, बेटी पूनम 26 वर्ष और उसकी बहन अयोध्यबाई 45 वर्ष खेत पर ही रहते थे। वहीं चिंताबाई अनोखीलाल मालवीय की तीसरी पत्नी थी, जो अपनी बेटी व बहन के साथ खेत पर रहती थी, जिसका अनोखीलाल की दूसरी पत्नी गोकुल बाई पुत्र नरेंद्र से गुरुवार की सुबह विवाद हुआ था। पुलिस का मानना है कि हत्या का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है।

https://vimeo.com/575411520