Mission Nagarodaya Sehore : टाउन हॉल में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में बोले विधायक सुदेश राय, कही ये बात

टाउन हॉल में शुक्रवार को आयोजित मिशन नगरोदय (Mission Nagarodaya) राज्य स्तरीय कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित हुए विधायक सुदेश राय (Sudesh Rai) ने कहा की सरकारी राशि दिलाने के नाम पर नगर पालिका (Municipality) का कोई भी कर्मचारी या फिर कोई बाहरी दलाल आप से रिश्वत की मांग करता है, तो डरे नहीं आपका हक कहीं नहीं जाएगा सीधे मुझे शिकायत करें।

सीहोर, अनुराग शर्मा । टाउन हॉल में शुक्रवार को आयोजित मिशन नगरोदय (Mission Nagarodaya) राज्य स्तरीय कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित हुए विधायक सुदेश राय (Sudesh Rai) ने कहा की सरकारी राशि दिलाने के नाम पर नगर पालिका (Municipality) का कोई भी कर्मचारी या फिर कोई बाहरी दलाल आप से रिश्वत की मांग करता है तो डरे नहीं आपका हक कहीं नहीं जाएगा सीधे मुझे शिकायत करें। रिश्वतखौर दलालों को सीधे अब जेल भेजने की कार्रवाहीं करेंगे। कार्यक्रम के दौरान विधायक सुदेश राय के द्वारा सीहोर नगरीय सीमा में रहने वाले प्रधानमंत्री आवास योजना (Pradhan Mantri Awas Yojana) के 202 हितग्राहियों को प्रथम किस्त प्रति हितग्राही एक लाख रूपये जारी कराई गई।

यह भी पढ़ें…MP: सीएम शिवराज सिंह की दो टूक-अगर ऐसा हुआ तो जिम्मेदार होंगे कलेक्टर-अधिकारी

उन्होने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) आवास और आत्मनिर्भरता के लिए सीधे हितग्राहियों के बैंक खातों में लाखों रूपये की राशि भेज रहे है। राशि अगर मकान बनाने के लिए है तो मकान बनाए और राशि स्वरोजगार आत्मनिर्भरता के लिए है तो स्वरोजगार कीजिये और स्वयं के साथ अन्य बेरोजगारों को भी रोजगार उपलब्ध कराकर दूसरों का भी भला करें। विधायक सुदेश राय ने आगे कहा की नगर पालिका सीहोर में वापस भाजपा की परिषद बनाना है।

यह भी पढ़ें…Dabra News : नगरोदय कार्यक्रम में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी करोड़ों की सौगात

नगर पालिका परिषद के द्वारा आयोजित कार्यक्रम को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधे एलसीडी के माध्यम से संबोधित किया। कार्यकम में निर्वातमान नगर पालिका अध्यक्ष अमिता अरोरा और अपर कलेक्टर गुंजा सनोवर जिला पंचायत अधिकारी हर्ष सिंह, एसडीएम रवि वर्मा ने प्रधानमंत्री आवास योजना के 202 हितग्राहियों मंच पर बुलाकर सम्मानित भी किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से पूर्व जिला अध्यक्ष सीताराम यादव राजेश राठोर राजकुमार गुप्ता प्रदीप बिजोरिया कन्हैया लाल मालवीय मंडल अध्यक्ष प्रिंस राठोर मानसिंह पवार मेहरबान सिंह बलभद ्रकमलेश कटारे,मोहन चौरसिया जगदीश सचदेवा कुलभूषण बग्गा बृजमोहन सोनी राजू सिकरवार सतीश मंत्री रीना मिश्रा सरोज ठाकुर मनोरमा शर्मां नूतन राठौर हर्षा राठोर दीपशिखा जोशी आशीष पचौरी नरेंद्र राजपूत सुनील शेर सिंह राजपूत हरीश राठोर दिलीप सरकार नरेंद्र त्यागी अशोक समाधिया अनिल पारे अनिल शर्मा अनूप चौधरी सहित प्रधानमंत्री योजना के हितग्राही और नगर पालिका परिषद के अधिकारी कर्मचारी आदि शामिल रहे।