दबंगो का आतंक, विधवा मां और बेटी को चोटी पकड़कर मारे लात-घुंसे

सीहोर। अनुराग शर्मा। नगर के इंग्लिशपुर क्षेत्र में प्रॉपर्टी विवाद के चलते धर्मेंद्र पाटीदार ने अपने तीन दोस्तो के साथ घर मे घुसकर माँ बेटी के साथ मारपीट की। दोनों की चोटी पकड़कर लात और मुक्के भी मारे गए। इस पूरी वारदात घर मे लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है ।फरयादी सुमन वर्मा ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने में की है ।कोतवाली पुलिस में आरोपी धर्मेंद्र पाटीदार ओर तीन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, । घटना इंग्लिशपुरा क्षेत्र में रविवार शाम की है। फरियादी सुमन वर्मा के पति जीवन वर्मा और धर्मेंद्र पाटीदार दोनों अच्छे दोस्त थे और दोनों के बीच रुपए का लेनदेन होता भी होता था ।पीड़ित महिला के पति जीवन वर्मा की मौत के बाद पीड़िता सुमन वर्मा अपनी बेटी के साथ मकान में अकेली रहने लगी। रविवार शाम अचानक धर्मेंद्र पाटीदार अपने तीन दोस्तो के साथ पीड़ित सुमन के घर आया और पीड़िता के मकान को अपना बताकर खाली करने को कहा ।यहां गाली-गलौच की और दरवाजे को तोड़ने लगा। जैसे ही महिला ने दरवाजा खोला, तो धर्मेंद्र और उसके साथियों ने महिला और उसकी बेटी को चोटी पकड़कर मारना शुरू कर दिया। धर्मेंद्र ने महिला को लातें और मुक्के मारे और धमकी देते हुए भाग गए।

।माँ को बचाने आई बेटी लक्ष्मी वर्मा के साथ भी मारपीट की।घटना के बाद डरी-सहमी मां-बेटी पुलिस थाने पहुंची और मारपीट का केस दर्ज कराया। पुलिस ने धर्मेंद्र पाटीदार समेत तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।