MP उपचुनाव 2020- कंप्यूटर बाबा का बयान, कहा- शिवराज सिंह चौहान जनता के नहीं नोटो के मुख्यमंत्री है

कंप्यूटर बाबा ने साधा ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना, कहा गद्दार।

सीहोर, अनुराग शर्मा। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव (byelection) को जीतने के लिए राजनैतिक पार्टियां (political parties) ऐड़ी चोटी का जोर लगा रही है। वहीं प्रदेश में पक्ष-विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। चुनाव आयोग (election commission) द्वारा घोषित की गई MP उपचुनाव 2020 (mp byelection 2020) की तरीख के बाद प्रदेश में आचार संहिता लग गई है। वहीं आज कंप्यूटर बाबा (computer baba) लोकतंत्र बचाओं यात्रा (loktantra bachao yatra) के जरिए सीहोर पहुंचे। वहीं मीडिया से मुखातिब होते हुए कंप्यूटर बाबा ने लोकतंत्र बचाओँ यात्रा के उद्देश्य के बारे में जानकारी देते हुए कहा की मध्यप्रदेश में लोकतंत्र की हत्या (death of democracy) हो रही है। जनता की चुनी हुई सरकार को गद्दारों ने गिरा दिया है। शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh Chouhan) जनता के नहीं नोटो के मुख्यमंत्री (chief minister) है। आने वाले समय में लोकतंत्र की हत्या होगी, जब ये लोग 50 सीट जीतकर 100 खरीदेगे फिर सरकार बनाएगे तो प्रजातंत्र खतरे में आ जायेगा। देश के हर नागरिक का कर्तव्य है कि लोकतंत्र और संविधान की रक्षा करे। आज लोकतंत्र खतरे में है इसलिए में लोकतंत्र बचाओ यात्रा के माध्यम से जन जागरण के लिए निकला हुं।

आगे कंप्यूटर ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज सरकार (shivraj government) आती है तो किसान क्यों आत्महत्या (farmers suicide) करते है ये सोचना वाली बात है। आगे उन्होंने कहा कि किसानों के साथ इस सरकार द्वारा मजाक किया जाता है। जब बीमा देने की बात होती है तो 1,10, 25,50,100 रुपए दिए जाते है, किसान आत्महत्या ही करेगा ना। किसान को बीमा का पैसा नहीं दिया जाना ठीक है पर प्रोपेगेंडा करना गलत है। वहीं आगे उन्होंने कहा कि शिवराज जी जब जनता को अपको चुन्ना होता तो कमलनाथ सरकार को क्यों चुनाव में जीत दिलाती। जब आपको पंद्रह साल दिए गए, तो कमलनाथ सरकार को पांच साल तो देते। कम से कम 5 साल तो देख लेते।

वहीं कंप्यूटर बाबा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को गद्दार बोलते हुए कहा कि अगर इतिहास उठा के देखा जाए तो उनके पूर्वज भी गद्दार थे और आज सिंधिया ने भी गद्दारी की है। इसलिए आज हम सभी संता समाज के लोग मध्यप्रदेश के उपचुनाव में जा रहे है, जहां ये 25 गद्दार पैदा हुए है। आगे उन्होंने कहा कि अब ये लड़ाई कांग्रेस और बीजेपी नहीं बल्कि धर्म और अधर्म की है। धर्म के साथ जनता है, सत्य है और साधु संत समाज है, वहीं अर्धम शिवराज सरकार है जिनके साथ भ्रष्टाचार है और ये 25 गद्दार है।

वहीं बाबरी मज्जिद (babri masjid) में बरी हुए 25 आरोपियों पर सुप्रीम कोर्ट (supreme courts verdict on babri masjid) के फैसले को लेकर कंप्यूटर बाबा ने कहा कि हमें हमारी न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। हम उसके फैसले का स्वागत करते है।