कोरोना वैक्सीन को लेकर सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कही ये बड़ी बात

सीहोर, अनुराग शर्मा। भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है। कोरोना वैक्सीन पर विभिन्न दलों के नेताओ की प्रतिक्रिया पर उन्होने कहा कि छोटे मोटे दलों के नेता कोरोना वैक्सीन की आलोचना करते रहते हैं लेकिन प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में देश कोरोना मुक्त होगा।

प्रज्ञा ठाकुर ने आज सीहोर रेल्वे स्टेशन पर 100 फ़ीट ऊंचे 25 फ़ीट चौड़े ओर 20 फ़ीट ऊंचे राषटीय ध्वज का लोकार्पण किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत में कोरोना वैक्सीन पर विभिन दलों के नेताओ की प्रतिकिया पर उन्होने कहा देश को निरोगी रखने के लिए मोदी जी ओर डॉ हर्षवर्धन ने कोरोना वैक्सीन को निशुल्क उपलब्ध कराने का कार्य किया है। छोटे छोटे दलों के नेता इस वैक्सीन का विरोध कर देश विरोधी मानसिकता ओर दलगत राजनीति कर रहे हैं लेकिन इससे देशभक्त लोगो पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। उन्होने कहा कि मोदी जी के प्रयासों से देश कोरोना मुक्त होकर रहेगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।