कोरोना संक्रमण रोकने के लिए नगरपालिका कर रही है घरों के बाहर सैनिटाइजेशन

सीहोर।अनुराग शर्मा।

कोरोना संक्रमण को कंट्रोल करने नगरपालिका शहर को सैनिटाइजर कर रही है। इसके लिए हर दिन नापा की टीम अलग-अलग क्षेत्रों में ब्रह्मांड कर सैनिटाइजर का काम कर रही है साथ ही शहर की सड़कों सैनिटाइजर किए जाने का काम जारी है। शहर की सड़कें व घरों के बाद सैनिटाइजर करने के लिए पूर्व में शहरवासियों से शिकायत की थी शिकायत के बाद नापा ने शहर को भी सैनिटाइजर करने का निर्णय लिया इसके चलते नापाक की टीम सैनिटाइजर करने के लिए हर दिन अलग-अलग क्षेत्रों में पहुंच रही है।

शहर में सफाई का विशेष ध्यान दिया जा रहा है यहां लोगों के घर के बाहर व नलियों में नापा ने मच्छर नाशक पाउडर का भी छिड़काव किया है नापा का सार्वजनिक जगहों पर फोकस शहर में सैनिटाइजर करने के लिए नापा द्वारा सार्वजनिक जगहों पर ज्यादा फोकस किया जा रहा है।

इसके अलावा अन्य क्षेत्रों में भी सैनिटाइजर का काम किया जा रहा है सार्वजनिक जगह सब्जी बाजार किराना दुकान और मेडिकल स्टोर वाले क्षेत्रों में नापा की टीम फोकस कर सैनिटाइजर कर रही है हालांकि अभी वार्डों में सैनिटाइजर की टीम नहीं पहुंची है इससे वार्ड वासी चिंता व्यक्त कर रहे हैं और शीघ्र वालों को सैनिटाइजर किया जाने की मांग कर रहे हैं।