रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह को बताया तालिबानी, कहा- वह खुद जिन्ना की औलाद है

सीहोर, अनुराग शर्मा। भोपाल (Bhopal) से शाजापुर (Shajapur) के लिए जाते समय प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा (Rameshwar Sharma) का भाजपा नेता लखन सिंह राजपूत ने इछावर के नापलाखेड़ी जोड़ पर जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा के नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे। वहीं मीडिया से चर्चा करते हुए बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर जमकर निशाना साधा और उन्हें तालिबानी बताया।

यह भी पढ़ें… भिंड के थैलीसीमिया से पीड़ित बच्चे का मामला पहुंचा सीएम शिवराज तक

शर्मा ने कहा कि दिग्विजय ओसामा को ओसामा जी बोलते हैं। हाफ़िज़ सईद को हाफ़िज़ सईद साहब बोलते हैं दिग्विजय सिंह तो खुद तालिबानी है और जिन्ना की औलाद है। कभी भारत के सैनिकों के सम्मान के बारे में दो शब्द नहीं बोलते। वह कभी उन लोगों की तारीफ नहीं करते जो भारत माता की जय के नारे लगाते हैं। उन्होंने हमेशा पाकिस्तान के स्वर में अपना राग अलापा है।। दिग्विजय सिंह जब भी बोलते हैं वह हिंदू और हिंदुत्व के खिलाफ बोलते हैं।

शर्मा ने आगे कहा कि दिग्विजय सिंह को आरएसएस को समझने के लिए सौ जन्म लेने होंगे। दिग्विजय अभी तक नाथूराम को समझ पाए हैं ना कृष्ण को अगर समझ पाए हैं तो बस जिन्ना और आतंकवाद को।