वेतन के अभाव में नहीं मना पाएंगे छोटे कर्मचारी दीपावली

सीहोर।  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के नजदीक जिला सीहोर जिला जो कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का इलाका माना जाता है। काग्रेंस पार्टी के वरिष्ठ कद्दावर नेता जहां के प्रभारी मंत्री आरिफ अकील है जो संवेदनशील ईमानदार हैं जिनकी छवि साफ-सुथरी है हमेशा जनता के हित में मैदान में उतरे हुए रहते लेकिन उनके इलाके में छोटे कर्मचारियों को नहीं मिल पा रही दीपावली मनाने के लिए बजट का अभाव।

वित्त विभाग वल्लभ भवन भोपाल से 22 अक्टूबर 2019 को एक आदेश जारी हुआ जिसमें लिखा था राज्य शासन द्वारा मध्य प्रदेश के कौशल्य सहित भाग 1 के सहायक निगम 206 में प्रत्यय शक्तियों का प्रयोग करते हुए यह निर्णय लिया गया है कि महा अक्टूबर 2019 के वेतन पेंशन एवं मजदूरी का भुगतान दिनांक 24 एवं 25 अक्टूबर को किया जाए। लेकिन सीहोर जिले के इछावर क्षेत्र के छोटे कर्मचारियों को इस आदेश का फायदा नहीं मिल पाया। तहसील कार्यालय, जनपद कार्यालय, कालेज एव BEO, को नवीन डी डी ओ कोड आंर्वाटत होने से वेतन प्राप्त नही नवीन डी डी ओ मे बजट उपलब्ध नही का अभाव आ गया है ।

लेकिन सवाल यह खड़ा होता है कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है सोशल मीडिया पर कांग्रेस के नेता कार्यकर्ता लगातार इस आदेश को वायरल कर आए थे कि दीपावली छोटे कर्मचारियों को अच्छे से मनेगी लेकिन आज इस आदेश की धज्जियां उड़ती हुई दिखाई दे रही है सीहोर जिले में यानी कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के नजदीक जिला है सीहोर जहां पर इस तरह से छोटे कर्मचारियों को मनाना पड़ेगी दीपावली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here