यहां पुलिस पर ही चढ़ा दिया रेत से भरा ट्रैक्टर, गंभीर हालत में किया गया भर्ती

admin-took-action-on-ilegal-mining-in-chatarpur

सीहोर, डेस्क रिपोर्ट

मध्यप्रदेश में रेत माफियों द्वारा लगातार अवैध उत्खनन किया जा रहा है। रेत माफियों को रोकने के लिए शासन कुछ कठोर कदम नहीं उठा रही है, जिसके चलते रेत माफियां अपने मनमर्जी पर उतारु हो गए है।

प्रदेश के सीहोर से एक मामला सामने आया है जिसने एक दिखा दिया कि रेत माफियाओं के मध्यप्रदेश में हौसले कितने बुलंद होते जा रहे है। सीहोर में रेत माफियां के खिलाफ कार्रवाई करना एक आरक्षक को महंगा पड़ गया।

दरअसल, अवैध परिवहन की जानकारी मिलने पर मौके पर घटना स्थल पहुंचे आरक्षक ने रेत से भरे ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश की, जिस पर ट्रैक्टर चालक ने रुकने की जगह रेत से भर ट्रैक्टर आरक्षक के उपर चढ़ा दिया। जिसके चलते आरक्षक गंभीर रुप से घायल हो गया।

जिसके  बाद गंभीर हालत में उपचार के लिए आरक्षक को होशंगाबाद रेफर किया गया है। वहीं पूरे मामले पर पता लगने के बाद प्रदेश के गृमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया को बताया कि आरक्षक धर्मेद्र यादव को उपचार निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मौके पर दो ट्रैक्टर को जब्त कर, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और पूछताछ जारी है।

बता दें कि ये पूरी घटना सीहोर के रहेटी के जहाजपुरा रेत खदान का है।