खेत में भैंस घुसी तो चाचा-भतीजे को मारी गोली, हालत गंभीर

सीहोर। अनुराग शर्मा।

जिले के ग्राम रोलूखेड़ी में फार्म हाउस में भैंस घुसने की मामूली बात को लेकर विवाद हो गया जिसमें भैंस छुड़ाने पहुंचे युवकों पर फार्म हाउस मालिक तनवीर खान ने गोली चला दी जिसमें 2 लोग गंभीर घायल हो गए।सीहोर के रोलू खेड़ी गांव में उस समय सनसनी फैल गई जब फार्म हाउस संचालक ने दो लोगों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

बताया जा रहा है कि गांव के एक किसान तनवीर के खेत में पड़ोसी की दो भैंस घुस गई थी इससे गुस्साए किसान ने इन भैंसों  को अपने खेत पर बाँध लिया। जब इस बात का पता भैंस मालिकों को लगा तो वे अपनी भैंस को खोलकर ले जाने के लिए बहस करने लगे। बस इस तू-तू, मैं-मैं ने अचानक बड़े विवाद का रूप ले लिया और अचानक गुस्साए किसान तनवीर ने अपनी लायसेंसी बंदूक  से फायर का दिया। 

सूचना के बाद मंडी थाना पुलिस का फ़ोर्स गांव में पहुंचा और घायलों को तत्काल उन्होंने जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनके प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें भोपाल रेफर किया गया. दूसरी ओर आरोपी ग्रामीण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब इस पूरे मामले की विवेचना मंडी थाना पुलिस द्वारा की जा रही है। फिलहाल गांव में स्थिति नियंत्रण में है।

मंडी थाना प्रभारी शिशिर दास ने बताया की ग्राम रोलू खेड़ी में तनवीर खान के फार्म हाउस पर नवाब ,साजिद ,शहजाद और आबिद की भैंस चली गई जिन्हें तनवीर खान द्वारा बांध लिया गया जिस पर यह चारों शाम को भैंस छुड़ाने पहुंचे तो इनमें विवाद हो गया तब गुस्से में आकर तनवीर खान ने गोली चला दी जिससे साजिद और आबिद गंभीर रूप से घायल हो गए, पुलिस ने धारा 307 के तहत प्रकरण कायम कर लिया आरोपी की तलाश की जा रही है।