Sehore News: गाय को बचाने के चक्कर में गाड़ी पलटी, 3 सदस्यों की मौत

आज गुरुवार को सुबह इछावर नीलबड़ से पांड्या की ओर जा रही मारुति ईको कार, गाय को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर चैनपुरा के समीप पलट गई।

सीहोर, अनुराग शर्मा। आज गुरुवार को सुबह इछावर नीलबड़ से पांड्या की ओर जा रही मारुति ईको कार, गाय को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर चैनपुरा के समीप पलट गई। जिसमें कृष्णा बाई, धनी बाई व स्नेहा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 3 घायल हो गए व 2 गंभीर घायलों को इछावर से जिला चिकित्सालय सीहोर रेफ़र कर दिया है, व एक का इछावर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें – Jabalpur News: कॉलेज की छत से कूदकर छात्र ने की आत्महत्या, हॉस्पिटल में हुई मृत्यु

बताया जा रहा है कि मृतक व घायल नीलबड़ से पांड्या गांव अपने रिश्तेदार के यहां मान के कार्यक्रम में जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों की मानी तो घटना स्थल से कई राहगीरों ने एमरजेंसी वाहन 108 को कई कॉल किए फ़िर भी 108 वाहन समय पर नहीं पहुंचा। जब घायलों को उनके परिजनों ने इछावर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा दिया उसके बाद 108 वाहन घटना स्थल पर पहुंचा था।

यह भी पढ़ें – सीमा सुरक्षा बल टेकनपुर में नव आरक्षकों का दीक्षांत परेड सम्पन्न

घटना तड़के सुबह की है। घटना की जानकारी मिलते ही, पुलिस पहुंची और घटना का मर्म पता कर जांच कर रही है। घायलों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है, एवं उनके परिवार को सूचना दे दी गयी है घटना की। पुलिस प्रत्यक्षदर्शियों से बात कर सभी जानकरी इक्कठा कर रही है। परिवार के अनुसार, सभी अपने रिश्तेदारों के मान में जा रहे थे।

यह भी पढ़ें – पितृ धर्म निर्वहन में पूर्व मंत्री विजयराघवगढ़ विधायक संजय सत्येंद्र पाठक बने कलयुग के श्रवण

इसके अलावा 108 का सही समय पर नहीं पहुंचना भी, सरकारी अस्पताल के कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रही है। 108 की ऐसी लापरवाही और भी पहले देखी गयी है, जब मौके पर एम्बुलेंस नहीं पहुंची। कई बार शिकायत करने के बाद भी अधिकारी इस पर कोई संज्ञान नहीं ले रहे हैं।