केन्द्र सरकार की आर्थिक नीतियों के खिलाफ कांग्रेस ने किया पुतला दहन

सीहोर। केन्द्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के विरोध में कांग्रेस के तत्वाधान में रविवार को दोपहर बारह बजे रोष प्रदर्शन करते हुए कांग्रेसजनों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन और पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस तथा इस्पात के कैबिनेट मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान के पुतले दहन करते हुए देश में मंहगाई कम करने की मांग की। देश की जनता प्याज के साथ अन्य खाद्य पदार्थों पर होने वाली महंगाई से परेशान है।

इस संबंध में पूर्व युवक कांग्रेस के अध्यक्ष और दलित इंडियन चेंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के जिलाध्यक्ष मुकेश खत्री ने बताया कि केन्द्र सरकार की आर्थिक नीतियों के चलते देश बर्बादी कगार पर है। इसके अलावा इस साल रसोई गैस आदि के दामों में वृद्धि के कारण आम आदमी का बजट बिगड़ गया है। श्री खत्री ने कहा कि मोदी सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के कारण देश व्यापक मंदी का शिकार है तथा उद्योग बंद हो रहे हैं और बेरोजगारी चरम पर है।

वहीं जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष नईम नवाब ने कहा कि नौजवानों को नए रोजगार मिलने की बजाय पहले से रोजगार में लगे लोगों के रोजगार खो रहे हैं। देश आर्थिक मोर्चे पर सबसे बुरे दौर में से गुजर रहा है और देश के प्रधानमंत्री आम जनता को इधर-उधर की बातों में उलझाकर रखे हुए। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजेन्द्र वर्मा, सीताराम भारती, सईदलाल मंसूरी, लोकेन्द्र वर्मा, अरुण राय, मनीष वर्मा, योगेन्द्र राय, राजेन्द्र नागर और अजय रेकवार आदि शामिल थे।