Sehore news : रिश्वत लेते पटवारी का वीडियो हुआ वायरल, शिकायत मिलने पर SDM ने किया निलंबित

और पूरे मामले की जाँच जावर तहसीलदार शेखर चौधरी को दी गई।

सीहोर,अनुराग शर्मा। मध्यप्रदेश के सीहोर (sehore) जिले की जावर तहसील के एक पटवारी का ग्राम फूडरा के किसान से काम के नाम पर रिश्वत लेते वीडियो जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो की शिकायत जैसे ही आष्टा एसडीएम आनंद रजावत को मिली तो तत्काल प्रभाव से पटवारी को सस्पेंड किया गया है। सस्पेंड पटवारी का नाम अमित कुमार श्रीवास्तव है।

यह भी पढ़े…क्या MS Dhoni कहेंगे IPL को अलविदा? कल करने वाले हैं बड़ा ऐलान

जानकारी के अनुसार शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात को व्हाट्सएप्प ग्रुप में एक पटवारी का काम की एवज में किसान से रूपये लेते वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में पटवारी जावर तहसील के हल्क नंबर 13,14 में पदस्थ पटवारी अमित कुमार श्रीवास्तव कुछ लोगों से रुपए लेते दिखाई दे रहे है। वीडियो में पटवारी अमित कुमार संबंधित व्यक्ति से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि उनसे जुड़े, वह जुड़ने के लिए है न की काटने के लिए हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो पैसे देते समय त्रिलोक सिंह नाम के व्यक्ति ने बनाया है।

यह भी पढ़े…सर्वपितृ अमावस्या कल, बन रहें खास संयोग, करें ये खास उपाय, खुल जाएगा बंद किस्मत का ताला, यहाँ जानें

वहीं यह वीडियो वायरल करने वाले किसान त्रिलोक सिंह का कहना है की यह वीडियो अगस्त माह का है और पटवारी अमित श्रीवास्तव ने इसमें नाम हटाने के एवज में 12 हजार रूपये की मांग की थी जिस पर किसान त्रिलोक ठाकुर ने पटवारी अमित श्रीवास्तव को 5000 हजार पहले और 2000 हजार रुपए 18 अगस्त को दिए थे। उसी दिन यह वीडियो किसान के मित्र ने अपने मोबाइल से बना लिया था। जिसे शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इधर वीडियो वायरल और पटवारी के द्वारा रिश्वत लेने की जानकारी जैसे ही एसडीएम आनंद रजावत को मिली वैसे ही पटवारी को निलंबित कर दिया गया। और पूरे मामले की जाँच जावर तहसीलदार शेखर चौधरी को दी गई।