Sehore News : महिला पार्षद को पति ने पीटा, थाने में मामला दर्ज

Sehore Crime News : सीहोर जिले में महिला पार्षद के साथ मारपीट का मामला सामने आया है बताया गया है कि पार्षद के साथ उसके पति और ससुराल पक्ष के लोगों ने मारपीट की है मारपीट की शिकायत दर्ज कराने के लिए महिला पार्षद महिला पुलिस थाने पहुंची है जहां से उनका मेडिकल कराकर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पति को पुलिस हिरासत में लिया गया है।

यह है मामला

एक तरफ सरकार और प्रशासन महिला सशक्तिकरण के लिए लगातार कदम उठा रहा है वही घरेलू हिंसा रोकने के भी अनेक उपाय किए जा रहे हैं लेकिन सीहोर नगर सामने आया मामला बता रहा है कि सरकार के प्रयास अभी जमीनी हकीकत में नहीं बदले है। जानकारी सामने आ रही है कि सीहोर नगर के वार्ड क्रमांक 20 से निर्दलीय पार्षद सपना मालवीय के साथ उनके पति और ससुराल पक्ष के लोगों ने मारपीट की है। पार्षद के भाई शिवा मालवीय ने बताया कि उनकी बहन के साथ अमानवीय तरीके से मारपीट की गई है। जब वह उनको साथ लेकर महिला थाने जा रहे थे तो तो उनके साथ भी मारपीट की गई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”