नहीं खत्म हो रही TI की आशिक मिजाज़ी, महिला अधिकारी को वश में करने करवा रहे टोटके

वही महिला अधिकारी का आरोप है कि टीआई शिशिर दास हमेशा महिला तहसीलदार पर बात करने का दबाव बनाते थे।

Police Transfer

सीहोर/सेवढ़ा, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एकतरफा लव स्टोरी (one sided love story) में अब टीआई (TI) द्वारा महिला पुलिसकर्मी पर टोटके (black magic) करवाए जा रहे हैं। इतना ही नहीं इससे पहले आशिक मिजाजी टीआई द्वारा महिला अधिकारी के घर जबरदस्ती घुसकर उन्हें मारने की भी कोशिश की गई थी। जिसके बाद उन्हें सस्पेंड (suspend) कर दिया गया था। वही कल रात उनके घर के सामने नींबू मिर्ची फेंकने के लिए 3 लोग भेजे गए थे।

दरअसल मध्य प्रदेश के दतिया जिले के सेंवढ़ा पुलिस थाना के टीआई शिशिर दास के आशिक मिजाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। निलंबित होने के बाद अब उनके द्वारा महिला नायब तहसीलदार पर वशीकरण के लिए टोटके करवाए जा रहे हैं। इसके लिए रात उन्होंने तीन लोगों को महिला अधिकारी के घर भेजा था।

Read More: MP News: अब ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ और मुश्किल, परिवहन आयुक्त ने दिए निर्देश

यह तीन लोग बोलेरो में सवार होकर महिला अधिकारी के घर पहुंचे थे। वही तीनों द्वारा महिला के घर चक्कर लगा रहे थे। वहीं टोटके का सामान और नींबू मिर्ची फेंके जा रहे थे। जिसकी सूचना महिला अधिकारी ने पुलिस (police) को दी। पुलिस ने रात में घेराबंदी करके उन तीनों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने सेंवढ़ा टीआई शिशिर दास (shishir das) का नाम लिया है। तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

ज्ञात हो कि 17 जनवरी को टीआई दास ने सीहोर जाकर राजस्व विभाग के महिला अधिकारी को जबरन घर में घुसकर मारने की कोशिश की थी। जिसकी शिकायत महिला अधिकारी ने दतिया एसपी (datia sp) को की थी। इसके बाद टीआई पर सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित (suspend) कर दिया गया था। वही महिला अधिकारी का आरोप है कि टीआई शिशिर दास हमेशा महिला तहसीलदार पर बात करने का दबाव बनाते थे।