Sihore news: जयश्री गायत्री फूड प्रोडक्टस प्रायवेट लिमिटेड ने बांटे स्वेटर-कंबल

जयश्री गायत्री फूड प्रोडक्टस प्रायवेट लिमिटेड फैक्ट्री के संचालक राजेन्द्र प्रसाद मोदी ने बांटे स्वेटर-कंबल।

सीहोर, अनुराग शर्मा। जयश्री गायत्री फूड प्रोडक्टस प्रायवेट लिमिटेड पिपलियामीरा द्वारा हर साल की तरह इस साल भी जिला अस्पताल में स्वेटर व कंबल बांटे गए। ( Sihore news)सोमवार को जच्चा-बच्चा वार्ड सहित अस्पताल में मौजूद अधिकांश जरूरतमंद मरीजों को संस्था के द्वारा स्वेटर और कंबल मुफ्त में मुहैया कराए गए। हर साल की तरह इस साल भी पुण्य कर्म करते हुए फैक्ट्री के संचालक राजेन्द्र प्रसाद मोदी, सिविल सर्जन डॉ. अशोक मांझी, वरिष्ठ डॉ. आरके वर्मा, उमेश श्रीवास्तव आदि बेहद प्रसन्न मुद्रा में नजर आए।

यहां भी देखें- मध्य प्रदेश की 12 सीटों पर कांग्रेस ने किया उम्मीदवारों का ऐलान, इन्हे मिला टिकट

अपने इस परोपकारी काम के बारे में बताते हुए फैक्ट्री के प्रबंधक डीसी बघेल ने बताया कि बर्फीली हवाओं और कड़ाके की ठंड के मद्देजनर मरीजों और ग्रामीणों को स्वेटर और कंबल वितरण का कार्य किया गया है। हमारे संचालक श्री मोदी के द्वारा लंबे समय से यह कार्य किया जा रहा है।

यहां भी देखें- MP News : कोविड प्रोत्साहन राशि के लिए भटक रहे आयुष डॉक्टर, मिल रहा केवल आश्वासन

सोमवार को करीब सात सौ से अधिक मरीजों और गरीबों को स्वेटर और कंबलों का वितरित किए गया हैं। कड़ाके की ठंड में जरूरतमंदों के लिए संस्था द्वारा उठाया गया यह एक सराहनीय कदम रहा। कंबल और स्वेटर पाकर जरूरतमंदों लोगों के चेहरे की खुशी देखने लायक थी।

यहां भी देखें- MP News: BJP ने की चुनाव संचालन समिति की घोषणा, इन्हें बनाया सदस्य, यहां देखें लिस्ट

समाजसेवी और फैक्ट्री के संचालक श्री मोदी ने अपने वक्तव्य में कहा कि वह हर साल बड़ी संख्या में जरूरतमंदों को मदद का कार्य करते आ रहे है। जरूरतमंदों व असहाय की मदद करने से बड़ा कोई पुण्य कार्य नहीं हैं। संसार में सबसे श्रेष्ठ प्राणी मानव ही दुखी होगा, तो इससे बुरी बात क्या हो सकती है। हर सामथ्र्य व्यक्ति को जरूरतमंदों व असहाय की मदद के लिए आगे आना चाहिए। जब तक सांस है पुण्य का कार्य करता रहूंगा।

इस मौके पर समाजसेवी श्री मोदी ने कहा कि वह लंबे समय से परोपकार का कार्य करते हुए आ रहे है। इस प्रकार के कार्यों से व्यक्ति को खुशी मिलती हैं। साथ में पुण्य मिलता है। उन्होंने कहा कि गरीब और असहाय व्यक्ति से बढ़कर कोई पुण्य कार्य नहीं है। व्यक्ति से जितना हो सके गरीब व असहाय की मदद करनी चाहिए। गरीबी एक अभिशाप नहीं है। गरीब लोगों के मन में वही है, जो हम सबके है। ऐसे लोगों की थोड़ी सहायता करने से भी उन्होंने भी खुशी होती है। उनका कहना है कि जब तक अंतिम सांस है वह इस तरह के पुण्य के कार्य में सदैव करते रहेगे। कार्यक्रम के दौरान जयश्री गायत्री फूड प्रोडक्टस प्रायवेट लिमिटेड पिपलियामीरा के स्टाफ के साथ अन्य समाजसेवी लोग भी उपस्थित रहे जिन्होंने करीब सात सौ लोगों को स्वेटर और कंबल का वितरण के पुनीत काम में हाथ बटाया।