आकाशीय बिजली गिरने से पति-पत्नी की दर्दनाक मौत, एक साथ उठी दोनों की अर्थी

सीहोर।अनुराग शर्मा।

गुरुवार शुक्रवार की दरमियानी रात इछावर विकासखंड के ग्राम कुंडी खाल में आकाशीय बिजली गिरने से पांच बेटियों के माता-पिता की मौत हो गई ।जानकारी के अनुसार कुंडी खाल निवासी सुनेर सिंह पिता सजन सिंह उम्र 36 वर्ष व श्रीमती रामवतीबाई पति सुनेर सिंह उम्र 35 वर्ष के गुरुवार शुक्रवार की दरमियानी रात अचानक से हुई बरसात मैं अपना गेहूं की फसल को ढकने खेत पर गए थे तभी आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई आपको ले जानकारी के लिए बता दें कि इनकी पांच बेटियां हैं जिसमें सबसे बड़ी कुमारी रितु 16 साल ,कुमारी सीमा 12 साल ,कुमारी निकिता 10 साल, कुमारी मुस्कान 8 साल ,कुमारी रानी 6 साल है।

डीएसपी के सराहनीय पहल

जैसे ही इछावर थाना में पदस्थ डीएसपी मनीष राज को सूचना मिली वह मौके पर पहुंचे और परिवार को रात में ही दस हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी और हर संभव प्रशासनिक सहायता का भरोसा दिलाया । राज ने मानवीय आधार पर पांच बेटियों को देखते हुए आर्थिक सहायता प्रदान की है ।

क्षेत्र में छाया मातम
वह मंजर कैसा होगा जब एक ही घर से पति-पत्नी की आरती एक साथ उठेगी और छोटी 5 बच्चियां बिलबिला रही होंगी । यह सोचकर रूह कांप जाती है जैसे ही क्षेत्र में यह खबर फैली मातम सा माहौल छा गया । आज अल सुबह पीएम के पश्चात दोनो शवों का अंतिम संस्कार किया गया।