कोरोना कर्फ्यू में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए समाजसेवी

कोरोना कर्फ्यू के दौरान जय श्री गायत्री फ्रूट प्रोडक्टस प्राइवेट लिमिटेड पिपलियामीरा के द्वारा जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट का वितरण किया जा रहा है।

सीहोर, अनुराग शर्मा। कोरोना (Covid-19) के गहराते संकट को देखते हुए प्रदेश भर में कर्फ्यू लगाया गया है। इस दौरान जरूरी सेवाओं को छोड़कर सभी तरह की दुकानें और प्रतिष्ठान बंद है। कई लोगों को भोजन के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जिसे देखते हुए जय श्री गायत्री फ्रूट प्रोडक्टस प्राइवेट लिमिटेड पिपलियामीरा ने पिछले वर्ष की तरह इस साल भी जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट का वितरण किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:-कोरोना काल में ड्यूटी के साथ मानवता की मिसाल पेश कर रहे यातायात टीआई, हर कोई कर रहा तारीफ

जय श्री गायत्री फ्रूट प्रोडक्टस प्राइवेट लिमिटेड पिपलियामीरा ने पिछले वर्ष कोरोना काल में गरीबों और जरूरतमंदों की मदद की थी। कोरोना की दूसरी लहर के चलते जिले में लगे कर्फ्यू में भी जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट का वितरण कर रहे हैं। संस्था के लोगों ने अपील की है कि कोरोना कर्फ्यू के दौरान घर मे रहे और नियमों का पालन करें। फैक्ट्री के प्रबंधक डीसी बघेल ने बताया कि सोमवार को शहर के छावनी, कस्बा, गंज सहित अन्य स्थानों पर फैक्ट्री के संचालक और वरिष्ठ समाजसेवी राजेन्द्र प्रसाद मोदी के निर्देश पर दाल, चावल, सब्जी, पुडी और रोटी आदि के भोजन के पैकेट प्रदान किए है। उन्होंने बताया कि समाजसेवी राजेन्द्र प्रसाद मोदी के द्वारा जब तक जनता कफ्यू लगा है, तब तक इसी तरह जरूरतमंदों को घर-घर पहुंचकर फैक्ट्री द्वारा गाइड लाइन का पालन करते हुए भोजन के पैकेटों का वितरण किया जाएगा। पिछले वर्ष भी निरंतर 27 दिनों तक प्रवासी मजदूरों के अलावा जरूरतमंदों को खीर-पुडी आदि के भोजन की व्यवस्था की गई थी।