Tamil Nadu Helicopter Crash: DNA मैच के बाद परिजनों को मिलेगी नायक जितेंद्र की पार्थिव देह

अभी पार्थिव देह दिल्ली में ही है, कल हो सकता है अंतिम संस्कार।

सीहोर, अनुराग शर्मा । तमिलनाडु हेलीकॉप्टर हादसे (Tamil Nadu Helicopter Crash) में सीडीएस बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat) के साथ जान गंवाने वाले सीहोर के निवासी नायक जितेंद्र कुमार (NK Jitendra Kumar) के गांव में मातम पसरा हुआ है। पूरा गांव अपने लाडले के पार्थिव शरीर का इंतजार कर रहा है। लेकिन इन्तजार है कि ख़त्म ही नहीं हो रहा है।

नायक जीतेन्द्र कुमार (NK Jitendra Kumar) के अंतिम संस्कार की तैयारियां उनके गृह ग्राम धामंदा में की जा रही हैं। गांव के लोग, परिजन, रिश्तेदार जितेंद्र कुमार के दोस्त सब पार्थिव देह के अंतिम दर्शन करना चाहते हैं लेकिन पार्थिव देह के धामंदा पहुंचने को लेकर संशय बरकरार है, अभी पार्थिव देह दिल्ली में ही है।

ये भी पढ़ें – क्या मृत व्यक्ति को लग सकती है वैक्सीन? विश्वास नहीं है तो पढ़िए ये खबर

दरअसल दुर्घटना में मृतकों के शरीर इतने ज्यादा झुलस चुके हैं कि उनकी पहचान करना बहुत मुश्किल है, जितेंद्र के भाई भी शव की पहचान करने में सफल नहीं हो पाए इसलिए DNA टेस्ट और बॉडी निरीक्षण के परिणाम के बाद ही कुछ निर्णय हो पायेगा।

ये भी पढ़ें – VIDEO: पुलिस का नवाचार- अब गुंडों के हवाले इंदौर का ट्रैफिक

सेना की मेडिकल कोर टीम ने मृत जवान के माता, पिता, बच्चों के DNA के लिए कल सैम्पलिंग की, इस टेस्ट में समय लगता है इसके रिजल्ट के बाद ही शव की पहचान हो सकेगी।  उम्मीद की जा रही है कि कल शनिवार को अंतिम संस्कार हो सकता है।

ये भी पढ़ें – MP से होकर जाने वाली ये एक्सप्रेस ट्रेनें 12 दिसंबर तक निरस्त, आज से इन ट्रेनों में जनरल टिकिट

उधर अंतिम सस्कार के लिए गायत्री मंदिर मैदान को तैयार किया जा रहा है , मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित अन्य वीवीआईपी के आने की सम्भावना के चलते हेलीपेड बनाया जा रहा है।