मवेशी चराने गई महिला पर तेंदुए ने किया हमला, खून से सनी मिली लाश, ग्रामीणों में दहशत

मामले पर डीएफओ का कहना है कि ग्राम पांडिवाड़ा के जंगल में वन अमले की गश्ती भी बढ़ा दी गई है। जल्द ही तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजरा भी लगाया जाएगा।

सिवनी, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के सिवनी जिले (Seoni district) में तेंदुए (leopard) के आतंक से पूरा गांव दहशत में है। ताजा मामला कन्हीवाडा रेंज के पांडिवाड़ा के जंगल के पास का है जहां मवेशियों को चराने गई एक महिला पर तेंदुए ने हमला बोल दिया और उसे अपना शिकार बना लिया। महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं परिजनों को इसकी सूचना मिली जिसके बाद पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची।

ये भी पढ़ें- Video : दुर्गा विसर्जन में भीड़ को कुचलते हुए रिवर्स में दौड़ाई कार, 1 बच्चा गंभीर घायल

जानकारी के मुताबिक सिवनी जिले पांडिवाड़ा के जंगलों में एक महिला अपने मवेशी चराने गई थी। उसी दौरान झाड़ियों में छिपकर बैठे तेंदुए ने अचानक महिला पर हमला कर दिया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। तेंदुआ महिला को मुंह में दबोचकर झाड़ियों में ले गया और शव छोड़कर भाग गया। जब युवती काफी देर तक घर नहीं लौटी तो उसके परिजनों और ग्रामीणों ने जंगल में जाकर उसकी तलाशी की जहां उन्हें खून से लथ-पथ महिला की लाश मिली। इसे देख पूरे गांव में दहशत फैल गई। घटनास्थल पर तेंदुए के निशान मौजूद थे। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस और वन विभाग को दी गई जहां वन विभाग का अमला मौके पर पहुंचा मुआयना किया वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर जांच शुरू कर दी। मामले पर डीएफओ का कहना है कि ग्राम पांडिवाड़ा के जंगल में वन अमले की गश्ती भी बढ़ा दी गई है। जल्द ही तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजरा भी लगाया जाएगा।