लापरवाही पर बड़ा एक्शन- सिवनी में पंचायत सचिव और पटवारी निलंबित

mp news suspended

सिवनी, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में शासकीय कामों में लापरवाही पर एक के बाद एक कार्रवाई जारी है। अब सिवनी जिले (Seoni district)  में एक पंचायत सचिव (Panchayat Secretary) और  एक पटवारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित (Suspended) कर दिया है।यह कार्रवाई जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (CEO) पार्श जायसवाल द्वारा की गई है।

MP Weather : एक साथ 4 सिस्टम फिर एक्टिव, मप्र के इन जिलों में बारिश के आसार

मिली जानकारी के अनुसार, सिवनी जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी पार्श जायसवाल ने इमरत सिंह डहेेरिया सचिव ने जिले के छपारा विकासखंड अंतर्गत ग्राम बीजादेवरी जनपद पंचायत छपारा में 08 मार्च को बैलजोड़ी पट प्रतियोगिता का आयोजन करने पर निलंबित कर दिया है। इसमें छिंदवाड़ा जिले (Chhindwara District) कि विकासखण्ड-अमरवाड़ा के आसपास के लगभग एक हजार व्यक्ति उक्त कार्यकम में सम्मिलित थे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)