जीजा ने साली को 40 हजार रूपये में बेचा, शादी के बहाने हुई खरीद-फरोख्त

सिवनी/सपना तिलक जाटव

सिवनी जिले के आदिवासी थाना क्षेत्र आदेगांव के ग्राम अटारी में मानव तस्करी का मामला सामने आया है। यहां एक जीजा द्वारा अपनी साली को 40  हजार रुपए में बेच देने की शर्मनाक घटना सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुइ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम खमरिया गूजर में रहने वाले हल्केश परते अपनी साली फूलवती सल्लाम को पहले शादी कराने का बहाना बनाकर  नरसिंहपुर ले गया और वहां  40 हजार  रुपए लेकर एक युवक से उसकी नकली शादी करा दी। शादी के बाद इस युवक ने उस महिला से शारीरिक संबंध बनाने के बाद उसे राहतगढ़ में अपने मित्र के यहां छोड़ दिया। जब पीड़िता को इस बात का संदेह हुआ कि खरीदा-बेचा जा रहा है तो उसने किसी तरह आदेगांव थाने में पहुंचकर पुलिस को सारी जानकारी दी। पुलिस ने तत्काल संज्ञान लेते हुए आरोपी जीजा हलकेश परते, राहतगढ़ निवासी दारासिंह जाट और धर्मेंद्र जाट सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने बताया कि आदेगांव थाना में एक मामला सामने आया है जहां जीजा ने अपनी साली को शादी कराने के बहाने मामा के घर ले जाने की बात कही और रास्ते में उसके साथ छेड़छाड़ भी की। फिर उसकी शादी नरसिंहपुर में 40 हजार रुपये लेकर करा दी और बाद में इस शादी में सम्मिलित हुए अन्य आरोपियों के यहां राहतगढ़ में  महिला को ले जाकर छोड़ दिया गया। महिला की रिपोर्ट के आधार पर उसके जीजा हलकेश परते , धर्मेंद्र जाट और दारासिंह जाट  सहित तीन लोगों को मानव तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here