Car Accident: जबलपुर से नागपुर जा रही कार ट्रक से जा भिड़ी , हादसे में परिवार के 3 लोगों की मौत 1 घायल

कार सिवनी-मोहगांव के पास कलबोड़ी में सड़क हादसे का शिकार हो गई। हादसे में कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई और एक दस साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।

Jabalpur
Scene of a car crash

सिवनी, डेस्क रिपोर्ट। आज फिर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जबलुपर (Jabalpur) से नागपुर (Nagpur) जा रही एक कार सिवनी-मोहगांव के पास कलबोड़ी में सड़क हादसे का शिकार हो गई। शुक्रवार सुबह हुए इस हादसे में कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई और एक दस साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए नागपुर रेफर किया गया है।

ये भी पढे़- Ripped Jeans : कृषी मंत्री का विवादित बयान – जिनको फटे कपडे पसंद हैं वे पहने, लेकिन पहनेंगे तो नजर वहीं जाएगी

हादसे के बारे में कुरई थाना प्रभारी मनोज गुप्ता ने बताया कि जबलपुर के पंचशील नगर, ग्वारीघाट निवासी परमिंदर सिंह (48) अपनी पत्नी हरप्रीत कौर (44), बेटे रबबुल सिंह(10) व जसप्रीत राठौर (27) के साथ अपनी कार MP20CD3358 से नागपुर (Nagpur) जा रहा था। कार परमिंदर खुद चला रहा था। उन्होंने आगे बताया कि सुबह करीब साढ़े आठ बजे के लगभग कलबोड़ी में कार अनियंत्रित हो गई और उसके आगे चल रहे ट्रक में पीछे से जा भिड़ी।

हादसे इतना भयानक था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और घटना में परमिंदर की मौके पर ही मौत हो गई। उसका शव स्टेयरिंग में फंस गया था, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल हरप्रीत, जसप्रीत और रबबुल को जिला अस्पताल सिवनी भिजवाया, जहां हरप्रीत व जसप्रीत की मौत हो गई। हालत नाजुक होने पर रबबुल को नागपुर रेफर किया गया है।

ये भी पढे़ – Suspended: विदिशा कलेक्टर की बैठक से गायब पंचायत सचिव निलंबित, उपयंत्री पर भी गिरी गाज