‘नाम मेरा अर्जुन है, अकेले ही निपट लूंगा’, किसानों को धमकाते विधायक का वीडियो वायरल

congress-mla-arjun-singh-kakodia-threatens-farmers-of-seoni-madhypradesh-video-viral

सिवनी। एक तरफ कांग्रेस लोकसभा चुनाव से पहले किसानों को साधने में जुटी हुई है वही उनके विधायक किसानों को सरेआम देख लेने की धमकी दे रहे है। ताजा मामला सिवनी से सामने आया है। जहां मंडी में आंदोलन करने वाले किसानो को विधायक ने देख लेने की धमकी देते हुए कहा कि “नाम मेरा अर्जुन है यह ध्यान ऱखना, अकेले ही निपटने की ताकत रखता हूँ ” । अब सोशल मीडिया पर विधायक का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।वही वीडियो के वायरल होने पर कांग्रेस में हड़कंप मच गया है। 

दरअसल, एमपी में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का वनवास खत्म कर सत्ता दिलाने में किसानों की भूमिका अहम रही। किसान कर्जमाफी कांग्रेस के लिए संजीवनी बूटी की तरह काम कर गई । इसी तरह कांग्रेस लोकसभा चुनाव से पहले भी किसानों को अपनी तरफ करने में लगी हुई है, ताकी केन्द्र में भी सत्ता स्थापित हो सके। लेकिन अब उन्हीं के विधायक किसानों को सरेआम देख लेने की धमकी दे रहे है। गुरुवार को सिवनी जिले के बरघाट से विधायक अर्जुन सिंह ने किसानों की देख लेने की बात कही है। बताया जा रहा है किसान धान खरीदी पंजीयन फिर से शुरू करने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे थे, तभी वहां उन्हें समझाने पहुंचे विधायक अर्जुन सिंह अचानक अपना आपा खो  बैठे  और किसानों को धमकी दे ड़ाली। सिंह काकोड़िया ने किसानों को धमकी देते हुए कहा ‘मेरा नाम अर्जुन है, इस बात का ध्यान रखना, मर्द के बच्चे हो ना तो मुझ से बात करो’। यही नहीं किसानों को देख लेने और अकेला ही निपट लेने की धमकी दे डाली। हैरीनी की बात तो ये है कि उस वक्त मौके पर पुलिस बल भी तैनात रहा है।

विधायक की किसानों से ये दादागिरी का वहां खड़े एक किसान ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग जमकर कांग्रेस की खिंचाई कर रहे है। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस में हड़कंप मच गया है। हालांकि अभी तक किसी भी कांग्रेसी की कोई प्रतिक्रिया सामने नही आई है। वही विधायक के इस रवैये के कारण किसानों में सरकार और विधायक के प्रति आक्रोश व्याप्त हो गया है।