सिवनी: नशे में धुत्त पति ने इस बात पर पत्नी को धुना, पढ़ें पूरा मामला

indore news

Seoni News : मध्यप्रदेश के सिवनी में एक अजीबों- गरीब मामला सामने आया है। जहां एक मामूली सी बात को लेकर पति- पत्नी के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी। जिसके कारण वो गंभीर रुप से घायल हुई है। जिसे आनन- फानन में फौरन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है। आइए विस्तार से जानें पूरा मामला…

चूना भट्टी का मामला

दरअसल, मामला डूंडा सिवनी थाना अंतर्गत नया मोहल्ला चूना भट्टी का है। जहां नशे में धुत्त पति जितेंद्र ने पत्नी को अंडा बनाने के लिए कहा। तब पत्नी ने उससे कहा कि तेल खत्म हो गया है तो अंडा नहीं बना सकती, जिससे वो काफी नाराज हो गया और उसे गाली देने लगा। जिसके बाद दोनों में बहस हुई और देखते- देखते आरोपी पति ने पत्नी पर डंडे से वार कर दिया। जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गई।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।